Saturday , 29 January 2022

प्रियंका को राजनीति में लाने की तैयारी, 48 घंटे के अंदर होगा बड़ा ऐलान

Loading...

प्रियंका को राजनीति में लाने की तैयारी, 48 घंटे के अंदर होगा बड़ा ऐलाननई दिल्‍ली। यूपी चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी जोड़-तोड़ में लगी हैं। इसी तरह कांग्रेस ने भी अब एक बड़ा निर्णय लिया है जिसकी घोषणा जल्‍द होने वाली है। खबरों के अनुसार प्रियंका गांधी राजनीति में कदम रखने को तैयार हो गईं हैं और इसकी शुरुआत यूपी चुनाव से होगी। अगले 48 घंटों में इसे लेकर ऐलान भी कर दिया जाएगा। हालांकि, इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान अब तक नहीं आया है और यह खबरें अपुष्‍ट हैं।

हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि वो किस हद तक इस चुनाव में हिस्‍सा लेंगी। प्रियंका के राजनीति में आने की खबर से कांग्रेस में खुशी की लहर है क्‍योंकि लंबे समय से पार्टी में नीचे लेकर उपर तक प्रियंका को लाने की मांग चल रही थी। कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने यूपी चुनाव के दौरान प्रियंका द्वारा अमेठी और रायबरेली के बाहर भी चुनाव प्रचार करने का प्रस्‍ताव दिया था जो मंजूर हो गया है।

Loading...

प्रियंका यूपी चुनाव के प्रचार की कमान संभालेंगी

कुछ रिपोर्ट्स में तो कहा जा रहा है कि प्रियंका पूरे यूपी चुनाव के प्रचार की कमान संभालेंगी और करीब 150 रैलियों को संबोधित करेंगी। मालूम हो कि पिछले दिनों कांग्रेस के चुनाव मैनेजमेंट में लगे प्रशांत किशोर ने भी कहा था कि कांग्रेस इस बार ऐसा प्रचार करेगी जैसा किसी ने 25 साल में नहीं देखा होगा। अब देखना यह है कि अगर प्रियंका गांधी मैदान में उतरती हैं तो भाजपा इसका क्‍या जवाब देगी।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com