प्रयागराज में ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की हुई मौत, एक हालत गंभीर

प्रयागराज के करछना थाना इलाके में मीरजापुर मार्ग पर मंगलवार की देर रात हादसा हो गया। भीरपुर रिपोर्टिंग चौकी क्षेत्र में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्‍कर मार दिया। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया है। उसे पकड़ने का पुलिस प्रयास कर रही है।

ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया

करछना थाना क्षेत्र के चेनैनी गांव निवासी आशू उर्फ आशुतोष 24 पुत्र मोहन सिंह बाइक से किसी काम से मंगलवार की देर रात जा रहा था। उसके साथ बाइक पर सोनू जायसवाल 23 पुत्र महेंद्र जायसवाल भी था।

करछना के अंतर्गत रिपोर्टिंग चौकी भीरपुर के अंतहिया गांव के सामने मीरजापुर मार्ग पर हादसा हो गया। शहर की ओर से तेज गति से केला लादकर आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इसकी चपेट में आने से मार्ग से गुजर रहे बाइक सवार भी आ गए। हादसे में आशू की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठा सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया

ट्रक छोड़ चालक हुआ फरार

राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। करछना थाना की पुलिस व चौकी इंचार्ज भीरपुर मौके पर पहुंचे। घायल सोनू को उपचार के लिए एंबुलेंस से अस्‍पताल भेजा गया। इस बीच रात का लाभ उठाकर आरोपित चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं हादसे की जानकारी मिलने पर आशू और सोनू के बिलखते परिवार के लोग भी पहुंचे।

नीलगाय के टकराने से कार सवार पांच लोग जख्‍मी

उधर प्रतापगढ़ जनपद में लालगंज काेतवाली के अजगरा वीआरसी केंद्र के समीप बुधवार की सुबह नीलगाय से एक कार टकरा गई। हादसे में पांच लोग जख्‍मी हो गए। अतुल कुमार मिश्र समेत पांच लोग एक कार में सवार होकर लालगंज की तरफ से प्रतापगढ़ जा रहे थे। अजगरा वीआरसी केंद्र के समीप सुबह करीब नौ बजे अचानक सड़क पर एक नीलगाय आ गई। नीलगाय के टकराने से अतुल कुमार मिश्रा समेत पांच लाेग जख्‍मी हो गए। उन्‍हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com