Wednesday , 17 August 2022

पॉर्न देखते हुए डॉक्टर ने किया लड़की के प्राइवेट पार्ट की सर्जरी

Loading...
मेलबर्न। आप पढ़कर आप चौंक सकते हैं, लेकिन हकीकत में ऐसा हुआ है। ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न रहने वाले एक भारतीय डॉक्टर को व्यावसायिक मजबूरी के चलते ऐसा करना पड़ा। दरअसल, उसके सामने एक रेप पीड़िता लड़की का बेहद जटिल मामला सामने आया था।
पॉर्न देखते हुए डॉक्टर ने किया लड़की के प्राइवेट पार्ट की सर्जरी

पॉर्न पिक देखकर किया प्राइवेट पार्ट की सर्जरी

डॉक्टर ने इसके समाधान के लिए ऐसी चीज का सहारा लिया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था। डॉक्टर ने पीड़िता का जटिल ऑपरेशन किया और इस दौरान वह लगातार पोर्न तस्वीरें देखता रहा। उसने ऐसा उस मरीज के गुप्तांग को सही आकार देने के लिए किया था।

इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद डॉक्टर ने किया। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। जब उन्होंने यह बताया कि तो एक पल के सभी चौंक गए, पर वजह जानने के बाद उपस्थित डॉक्टरों ने उनकी तारीफ की। हालांकि वहां उपस्थित कुछ महिला डॉक्टर्स ने इस पर आपत्ति भी दर्ज कराई।

डॉक्टर ने प्रेजेंटेशन में बताया कि उनके पास एक मरीज आई थी जो रेप पीड़िता थी। बलात्कार के कारण उसके गुप्तांग को काफी क्षति पहुंची थी। उस वजह से उसे बहुत ज्यादा दर्द होता था। डॉक्टरों ने जब सर्जरी की सलाह दी, तो उसमें प्राइवेट पार्ट को नए सिरे से तैयार करने की बात भी आई।

Loading...

डॉक्टर ने सर्जरी के दौरन पोर्न तस्वीरें अपने सामने रखी और उन्हें गौर से देखते हुए सर्जरी को अंजाम दिया। गुप्तांग की अलग-अलग एंगल्स से ली गई तस्वीरें देखकर उस युवती के गुप्तांग को पूर्वावस्था में लाने का सराहनीय काम किया। इस दौरान उन्होंने हाईमन को भी रिपेयर किया जो रेप के दौरान क्षतिग्रस्त हो गई थी। यह गुप्तांग के ऊपर एक प्रकार की झिल्ली होती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com