Monday , 8 August 2022

पीएम मोदी को आया गुस्सा, अधिकारियों से कहा- काम करो, फिर आओ

Loading...

download (70)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने अधिकारियों के काम से खुश नहीं है। इस बात को वो कई बार मीटिंग में जाहिर कर चुके हैं। पीएम मोदी अपने अधिकारियों की आधी-अधूरी तैयारी से नाराज होकर एक प्रेजेंटेशन को बीच में ही छोड़कर चले गए।

उन्होंने अपने अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे अपने काम पर और मेहनत करें और फिर से प्रेजेंटेशन दें। पीएम पिछले सप्ताह भी एक प्रेजेंटेशन को बीच में छोड़कर चले गए थे। सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी का प्रेजेंटेशन के बीच में ही उठकर चले जाना थोड़ा असामान्य था क्योंकि आमतौर पर वह हमेशा पूरे प्रेजेंटेशन के दौरान बैठते हैं और सबको गौर से सुनते हैं, यही नहीं वह प्रेजेंटेशन के दौरान बहस में भी भाग लेते हैं।

Loading...

पीएम मोदी अपने अधिकारियों की आधी-अधूरी तैयारी से नाराज होकर एक प्रेजेंटेशन को बीच में ही छोड़कर चले गए। पीएम ने ऐसा करके अफसरशाही को संकेत दे दिया है कि वह किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं। पीएम मोदी ने अफसरों को निर्देशित कर दिया है कि वे अपने कार्य में गुणवत्ता का आवश्यक तौर पर ध्यान रखें।

यह प्रेजेंटेशन ‘कृषि एवं संबद्ध क्षेत्र’ पर सचिवों के एक समूह द्वारा दिया जा रहा था। खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी ने अधिकारियों के सामने अंसतोष जाहिर किया। अधिकारियों से इस विषय पर नए आइडियाज और नीतियों पर सुझाव लाने के लिए कहा गया था लेकिन अधिकारी आधी-अधूरी तैयारी के साथ चले आए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com