Wednesday , 6 July 2022

पाकिस्तान: मस्जिद के पास आत्मघाती हमले में 24 की मौत, 68 से अधिक घायल

Loading...

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत में एक इमामबारगाह के बाहर शुक्रवार को हुए बम विस्फोट में कम से कम 24 लोगों की मौत हो गई और 68 से अधिक लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। यह विस्फोट प्रांत के पाराचिनार शहर के भीड़भाड़ वाले नूर बाजार में हुआ, जहां एक शिया मस्जिद के महिला प्रवेश द्वार के पास लोग शुक्रवार की नमाज के लिए जुटे थे।पाकिस्तान: मस्जिद के पास आत्मघाती हमले में 24 की मौत, 68 से अधिक घायल

सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है और प्रशासन ने सभी अस्पतालों में आपात स्थिति घोषित कर दी है। इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशन्स (आईएसपीआर) ने एक बयान में कहा कि सेना के एक हेलीकॉप्टर को भी घायलों को लाने के लिए पाराचिनार भेजा गया है।

अफगानिस्तान की सीमा से लगे जिस इलाके में विस्फोट हुआ है वह कभी सीमापार आतंकवादी गतिविधियों का मुख्य मार्ग हुआ करता था। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने हमले पर शोक जताया और इसकी निंदा करते हुए कहा, “सरकार आतंकवाद के पूरी तरह खत्म करने के प्रयासों की ओर आगे बढ़ेगी।”

Loading...

बगदादी का दाहिना हाथ सैन्य आपरेशन में मारा गया !

उन्होंने कहा, “आतंकवादियों का नेटवर्क पहले ही टूट गया है और यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम आतंक के खिलाफ लड़ाई जारी रखें।” पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने भी घटना की निंदा की है। जनवरी में इसी इलाके में हुए बम विस्फोट में कम से कम 25 लोग मारे गए थे और 65 घायल हुए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com