Saturday , 29 January 2022

पहले से ही शादीशुदा दो पड़ोसनों ने प्‍यार में पड़कर की शादी

Loading...

पहले से ही शादीशुदा दो पड़ोसनों ने प्‍यार में पड़कर की शादीजयपुर। आमतौर पर समलैंगिंग सम्बन्धों की कहानी महानगरों में सुनने आती है, लेकिन राजस्थान में जयपुर के पास एक कस्बे शिवदासपुरा में दो पड़ोसनों में आपस में प्यार हुआ, दोनों ने शादी की लेकिन अब पैसों को लेकर झगड़ा हो गया। खास बात है कि दोनों पहले से ही शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी है। शादी की खबर दोनों के पतियों को ही नहीं दी गई। पुलिस अब इस अनूठे मामले की जांच कर रही है।

इन दोनों के बीच यह सारा मामला पिछले दस माह का है। इन दोनों महिलाओं के पति बाहर रहते हैं। दोनों में प्यार हो गया। इसी साल 14 जनवरी को मालपुरा में शादी कर ली। दोनों ने ही अपने पति और परिवार वालों को इस शादी की जानकारी नहीं दी। छह माह बाद ही रि‍श्‍ते में दरार आ गई। पत्नी बनी महिला ने पति से खर्चें के लिए पैसे मांगने शुरू किए। यही से झगड़ा शुरू हो गया।

Loading...

पत्नी बनी महिला ने पति बनी महिला से 80 हजार रूपए ले लिए। बाद में वह अलग रहने लगी और पति बनी महिला ने जब इन्हें वापस मांगा तो देने से इनकार कर दियां। यही नहीं एक दिन घर बुलवा कर अपने पिता और भाइयों के साथ मिल कर इसकी पिटाई कर दी। अब पति बनी महिला ने पत्नी बनी महिला के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी है और मंगलसूत्र, गहनें, कपड़े, नकदी व अन्य सामान वापस मांगा है। इसके लिए वकील का नोटिस भी भेजा है।

 
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com