Sunday , 14 August 2022

पर्स या वॉलेट में रखेंगे ये चीजें, तो धन की कभी कमी नहीं होगी

Loading...
पर्स या वॉलेट में रखेंगे ये चीजें, तो धन की कभी कमी नहीं होगी ये उपाय जिसे शास्त्रीय उपाय कहते हैं। इसके अनुसार आपको अपने पर्स या वॉलेट में कुछ ऐसी चीज़ें रखनी चाहिये जिससे आपको धन की कभी कमी ना हो।

वॉलेट में ये चीजें रखेंगे 

अगर आपका पर्स में कभी पैसे टिकते ही नहीं या नोटो से भरा पर्स महीने के अंत में आते-आते हमेशा खाली हो जाता है, तो अपनाएं ये शास्त्रीय उपाए। जी हां, ये उपाय पर्स से जुड़े हैं जिसे हम शास्त्रीय उपाय कहते हैं। इसके अनुसार आपको अपने पर्स या वॉलेट में कुछ ऐसी चीज़ें रखनी चाहिये जिससे आपको धन की कभी कमी ना हो। आइये जाने इसके बारे में…

मां लक्ष्मी की तस्वीर यह सब जानते हैं कि पैसों से जुड़ी हर दिक्कत को मां लक्ष्मी दूर करती हैं। इसलिये मां लक्ष्मी की तस्वीर को पर्स में ऐसी जगह रखें, जिससे वह कभी गायब या गिरे नहीं। मां लक्ष्मी की मुद्रा बैठी हुई होनी चाहिये।

हिंदुओं के लिये पीपल का पेड़ बड़ा ही पूजनीय होता है। एक ताजा पीपल का पत्ता ले कर उसको गंगा जल से धो लें, फिर इस पर केसर से श्री लिखें और पर्स में रख लें। इस पत्ते को नियमित बदलते रहें, आपको जरुर लाभ मिलेगा।

चावल के दाने पर्स में 21 दानें चावल के किसी पुडिया में रखें, इससे धन का अनचाहा खर्च कम होता है। लक्ष्मी जी को चढ़ाए गए चावल पर्स में डालें।

Loading...

बड़े-बुजुर्गों से मिले पैसे रखें यदि आपको माता-पिता या किसी बुजुर्ग से पैसे मिले हैं, तो उसे आशीर्वाद समझ कर पर्स में रख लें और कभी खर्च ना करें। इससे धन हमेशा आपके पास रूकेगा और बेकार का खर्च नहीं होगा।

चांदी का सिक्का यदि आपके पास चांदी का सिक्का है तो उसे पर्स में रखें। लेकिन इसे पर्स में रखने से पहले कुछ देर मां लक्ष्मी के चरणों में रखें। और फिर इसे पर्स में डालें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com