Saturday , 4 December 2021

पंजाब स्टेट लाटरी बेचने के नाम पर सट्टा करने के मामले में एक आरोपी हुआ अरेस्ट

लुधियाना, पंजाब स्टेट लाटरी बेचने के नाम पर पर्ची से दड़ा सट्टा करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार काकोवाल रोड टी प्वाइंट पर पुलिस टीम तैनात थी। इसी दौरान किसी ने सूचित किया कि उक्त आरोपित सरकारी लाटरी के नाम पर पर्ची में दड़ा सट्टा का खेल कर रहा है। पुलिस ने छापा मारकर मौके से दड़ा सट्टा की पर्ची और 1930 रुपये बरामद किए। साथ ही आरोपित राजीव धीर (निवासी जनकपुरी) को धारा 420, 94-ए और लाटरी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

शहर में दडे़-सट्टे का खेल बेखाैफ जारी

गाैरतलब है कि शहर में दडे़-सट्टे का खेल बेखाैफ जारी है। पुलिस थानाें में ऐसे कई मामले लंबित है। हालांकि पुलिस आराेपिताें काे गिरफ्तार कर मामला दर्ज करती है, लेकिन वह अदालत से जमानत पर छूटने के बाद फिर सट्टेबाजी के धंधे में उतर जाते हैं।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में कार सवार हेरोइन के साथ गिरफ्तार

लुधियाना। सलेम टाबरी थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार सवार दो लोगों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पेट्रोलिंग टीम जीटी रोड के पास गांव भौर के पास थी। इसी दौरान मुखबीर ने सूचित किया कि दो लोग अपनी इंडिका कार (पीबी 10 बीएस 1400) में हेरोइन सप्लाई कर रहे हैं। पुलिस ने मौके पर छापा मारकर आरोपित गुरपिंदर सिंह (निवासी भुंदड़ी) और जसविंदर सिंह (सिधवां खुर्द) को दबोच लिया। पुलिस ने उनके पास से 50 ग्राम हेरोइन बरामद की। साथ ही कार को जब्त कर लिया। दोनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com