Wednesday , 6 July 2022

न शाहरुख़, न आमिर, अब मोहनलाल बनाएंगे 1000 करोड़ की महाभारत

Loading...

ऐसा लगता है कि फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए महाभारत एक सुपरहिट टॉपिक है क्योंकि बॉलीवुड में इस विषय पर फ़िल्म बनाने की ख्वाहिश हर कोई ज़ाहिर कर रहा है.

न शाहरुख़, न आमिर, अब मोहनलाल बनाएंगे 1000 करोड़ की महाभारत

इन राज्यो में नहीं रिलीज होगी बाहुबली 2, ‘कटप्पा’ बने इसका बड़ा कारण

लेकिन जहां शाहरुख़ पैसे न होने की बात कह कर इस से पल्ला झाड़ चुके हैं, वहीं आमिर ने भी वक़्त न होने की बात कह कर इस प्रोजेक्ट से किनारा किया है.

बाहुबली जैसी मेगा बजट फ़िल्म के निर्देशक एस राजामौली भी इसे बनाना चाहते हैं लेकिन फ़िलहाल ये प्रोजेक्ट इन में से किसी के पास नहीं,बल्कि मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल के पास है.

मोहनलाल राम गोपाल वर्मा की सुपरहिट फ़िल्म ‘कंपनी’ में आईपीएस के किरदार में नज़र आए थे.

अब मोहनलाल ने आधिकारिक घोषणा की है कि वो जल्द ही पाचों पांडवों में से एक ‘भीम’ के एंगल से महाभारत पर फ़िल्म शुरू करने वाले हैं.न शाहरुख़, न आमिर, अब मोहनलाल बनाएंगे 1000 करोड़ की महाभारत

आमिर की फिल्म में आइटम नंबर करके हिट हुई थी ये हीरोइन, अब दिखती है ऐसी

महाभारत पर बन रही इस फ़िल्म का बजट लगभग 1000 करोड़ हो सकता है और इस तरह से ये फ़िल्म ‘2.0’ और ‘बाहुबली’ को पीछे छोड़ते हुए भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे बड़े बजट की फ़िल्म बन जाएगी.

Loading...

एक्टर मोहनलाल ने फे़सबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर लिखा कि उन्हें याद भी नहीं कि उन्होंने कितनी बार ‘रंदामुजहम’ (महाभारत का मलयाली संस्करण) को पढ़ा है और कहा कि वो हमेशा से महाभारत को बड़े पर्दे पर लाना चालते थे.

मोहनलाल खुद इस फिल्म में ‘भीम’ की भूमिका में नजर आएंगे.

 

फ़िलहाल निर्माताओं ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि महाभारत का निर्माण दो भागों में किया जाएगा. जिसकी शूटिंग 2018 के सितंबर में शुरू होगी और फ़िल्म 2020 तक रिलीज होगी.

मस्जिदों में अजान से परेशान सोनू निगम कहा बंद हो ये गुंडागर्दी, नींद में पड़ती है खलल…

हालांकि फ़ैन्स को बाहुबली की तरह फ़िल्म के दूसरे पार्ट के लिए बहुत दिनों तक इंतज़ार नहीं करना होगा और पहली फ़िल्म के रिलीज होने के 90 दिन के भीतर ही दूसरे भाग को रिलीज कर दिया जाएगा.

ये फ़िल्म इंग्लिश, हिंदी, मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलगु भाषाओं में शूट की जाएगी और दूसरे भारतीय भाषाओं और विदेशी भाषाओं में भी डब की जाएगी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com