4

जब नीता का प्यार पाने के लिए बसों में धक्के खाते फिरते थे मुकेश अंबानी, फिर भी…!

मुकेश अंबानी देश के नामी कारोबारियों में से एक हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन हैं। महंगे शौक करते हैं और लग्जरी लाइफ स्टाइल से जीते हैं। आज उन्हें लंबी-चममचाती गाड़ियों में सब देखते हैं। लेकिन एक वक्त था, जब वह मुबंई में बृहनमुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांस्पोर्ट (बेस्ट) बसों में घूमते थे। सिर्फ और सिर्फ अपने प्यार की खातिर। आपने सही पकड़ा- वह खुशनसीब नीता अंबानी थीं। मुकेश ने उन्हें एक डांस शो में देखा था। वह पहली ही नजर में उन्हें दिल दे बैठे थे। किसी तरह उनका नंबर जुटाया। पहली बार फोन किया, तो नीता ने गुस्से में काट दिया। मुकेश ने हार नहीं मानी। उन्होंने दोबारा फोन किया।जब नीता का प्यार पाने के लिए बसों में धक्के खाते फिरते थे मुकेश अंबानी, फिर भी...!

ये भी पढ़े: #बड़ी खबर: पाकिस्तान ने किया जंग का ऐलान, जम्मू और पुंछ में हो रही भारी गोला-बारी से हालात बेकाबू

उन्होंने तब कहा था कि “मैं मुकेश अंबानी बोल रहा हूं। नीता ने इस पर जवाब दिया- “अगर आप अंबानी हैं, तो मैं भी एलिजाबेथ टेलर हूं।” यह बोलकर उन्होंने फिर फोन काट दिया। मगर मुकेश ने तो दिल दिया। इतनी आसानी से पीछे कैसे हटते।

अब बारी थी उनकी ओर से तीसरी कॉल की। फोन उठा, लेकिन इस बार बात किसी और से हुई। वह नीता के पिता थे। उन्होंने बेटी को बताया कि सच में फोन पर मुकेश अंबानी हैं। यहीं से दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ और प्रेम कहानी आगे बढ़ी।

ये भी पढ़े: क्या आप जानते हैं 14 सितंबर को ही क्यों मनाया जाता है हिंदी दिवस?

डेटिंग के दौरान मुकेश उन्हें महंगी और लग्जरी कार्स से लेने आते थे। नीता ने एक दिन उन्हें बेस्ट की सबसे आगे वाली बस में सफर करने के लिए कहा। यह वह मौका था, जिसके बाद दोनों बसों में साथ घूमने लगे थे। ऐसा भी हुआ जब कई बार मुकेश को सीट नहीं मिलती थी। वह खड़े होकर सफर करते थे। इस दौरान उन्होंने धक्के भी खाए।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com