Saturday , 28 January 2023

देखें पूरा विडियो: नाग के हर रोज कांटने के बावजूद इस 11 साल की बच्ची को…

Loading...

सांपों से खेल करना मतलब मौत को दावत देना होता हैं. सांपों से आप जितना दूर रहें उतना ही आप के लिए बेहतर होता हैं. सांप अगर कांटते हैं तो इंसान की मौत हो जाती हैं. सांप को देखकर हर कोई उससे डरता हैं वो बच्चें हो या फिर बड़े.देखें पूरा विडियो: नाग के हर रोज कांटने के बावजूद इस 11 साल की बच्ची को...अभी अभी: बीजेपी का बड़ा ऐलान, 24 घंटे के अन्दर यूपी में वरुण गांधी को मिलेगी सीएम की जिम्मेदारी

मगर आज जो विडियो हम आपको दिखाने जा रहें हैं उसे देखकर आपको चमत्कार को मानना ही होगा. ये चमत्कार 11 साल की बच्ची ने किया हैं जो अद्भुत हैं.

ये जो विडियो हम आपको दिखाने जा रहें हैं वो उत्तरप्रदेश के बुदेलखंड जिले का हैं. यहां एक 11 साल की बच्ची रहती हैं और उसे सभी लोग विषकन्या कहते हैं. ये बच्ची नागों के साथ रहती हैं और हमेशा सांप उसके साथ होते हैं. ये इतनी भयानक घटना हैं जिसे देखकर आपके रौगते खड़े हो जाएंगे.

जानें- इजराइल में पीएम मोदी के दूसरे दिन का पूरा शेड्यूल

ये बच्ची पुरा समय नागों के साथ रहती हैं और सबसे बड़ी बात ये हैं की नाग इसे कांटते भी हैं, लेकिन इस बच्ची को कुछ भी नहीं होता. लोग तो ऐसा कहते हैं की ये विष कन्या हैं और इसे भगवान का आशिवार्द प्राप्त हैं. नाग इसे कांटते रहते हैं मगर इसे कुछ भी नहीं होता.

Loading...

इसके घर वाले कुछ औषधियों से इसका ईलाज जरूर करते हैं जिससे वो जहर गायब हो जाता हैं. इस बच्ची को नागों से इतना ज्यादा लगाव हैं की वो कभी भी सांपों से दूर नहीं रहती. नाग उसे कांटते रहते हैं मगर ये बच्ची उस विष को अंदर समा लेती हैं.

गांव के लोग इसे एक बड़ा चमत्कार मानते हैं और इस बच्ची की पूजा तक करते हैं.

विडियो देखे:

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com