Saturday , 29 January 2022

नशीले बिस्कुट खिलाकर ढोंगी बाबा ने किया मां-बेटी का रेप

Loading...

नशीले बिस्कुट खिलाकर ढोंगी बाबा ने किया मां-बेटी का रेपनई दिल्ली। एक ढोंगी बाबा का मामला सामने आया है। इस बाबा पर महिलाओं को अपने जाल में फंसा कर उनका बिस्कुट खिलाकर रेप करने और फिर ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है। इस ढोंगी बाबा की पोल तब खुली, जब इसने जयपुर की एक मां-बेटी को अपना शिकार बनाया। पीड़ित सबसे पहले इस बाबा के एक सत्संग में हिस्सा लेने आईं।

बाबा से प्रभावित होकर जयपुर की मां-बेटी ने उसे अपनी दुकान का उद्धाटन करने के लिए जयपुर बुलाया। यहां बाबा ने इन्हें नशीला पदार्श खिलाकर उनके साथ रेप किया। बाद में उसने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और फिर दिल्ली बुलाकर फिर रेप किया। इस दौरान पीड़ित ने ढोंगी बाबा के मोबाइल में अलग-अलग महिलाओं के साथ कई आपत्तिजनक तस्वीरें देखीं, जिससे इस बाबा की पोल खुल गई। बाद में पीड़ित ने जयपुर में ढोंगी बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

दरअसल, जिस बाबा को भगवान मान कर जयपुर की मां-बेटी दिल्ली में सत्संग करने गई। दोनों का आरोप है कि बाबा ने मां-बेटी दोनों की अस्मत लूटी। पीड़िता की शिकायत के बाद जयपुर की जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने नई दिल्ली के रजनीश ग्रोवर उर्फ अशोक कुमार के खिलाफ जयपुर के जवाहर नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया।
पीड़िता का आरोप है कि बाबा को जयपुर में दुकान का उद्धघाटन करने बुलाया। इस दौरान बाबा ने घर में नशीला बिस्कट खिला रेप किया। उसके बाद ब्लेकमेल कर दिल्ली में रेप किया। लेकिन, पीड़िता ने बाबा के सेलफोन से तस्वीरे निकालीं तो उसमें कई महिलाओं के साथ बाबा की आपत्तिजनक तस्वीरे मिलीं।

रजनीश ग्रोवर उर्फ अशोक ने 22 साल की पीड़िता के साथ जयपुर में उसके घर पर ही पिछले साल नवंबर में बलात्कार किया। जयपुर के जवाहर सर्किल थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि जब जयपुर में घर पर ये बाबा रुके थे। तब पैर दबाने के बहाने कमरे में बुलाया और फिर प्रसाद कहकर नशीला बिस्किट खिलाया और बलात्कार किया।

Loading...

पीड़िता का आरोप है कि उसके बाद उसकी मां की नग्न तस्वीरें दिखा कर सोशल मिडिया पर सार्वजिक करने की धमकी देकर दिल्ली के फार्म हाउस पर कई बार बलात्कार किया। पीड़िता को मई में जब हनीमून पर चलने के लिए कहा तो वे टूट गई और अपनी मां के सामने हकीकत बयां, मां ने भी बेटी को बताया कि बेटी की तस्वीरें दिखाकर उसे भी ब्लैकमेल कर यौन शोषण कर रहा था।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com