Wednesday , 18 May 2022

देश में 400 करोड़ का नोट आया, देखिए

Loading...

img_20161122082729HOSIYARPUR: PUNJAB के गांव कोकोवाल के एक युवक को ‘आम आदमी पार्टी घोटाला बैंक’ के नाम का कथित रूप से 400 करोड़ का जाली नोट डाक से मिला है। उसपर आम आदमी पार्टी से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की फोटो लगी है।

Loading...
लिफाफे पर 5 रुपए की टिकट लगी है लेकिन, भेजने वाले का पता नहीं है। ‘आप’ नेताओं का कहना है कि यह विरोधियों की ‘आप’ को बदनाम करने की साजिश है।  उसपर ‘दिल्ली जल बोर्ड घोटाले से अर्जित 400 करोड़’ लिखा है। साथ ही लिखा है कि मैं धारक को दिल्ली घोटाला से कमाए 400 करोड़ नहीं अदा करने का वचन देता हूं।
 जहां गवर्नर लिखा है, उसके नीचे कपिल मिश्रा के हस्ताक्षर हैं। एके 420-420 नंबर के बनाए इस नोट के एक कार्नर पर ‘भ्रष्टाचार जयते’ लिखा है। एक जगह लोमड़ी की फोटो भी लगाई है। विरोधी तो इसका फायदा उठाएंगे, लेकिन यह नोट किसने भेजा है, यह कोई नहीं जानता।
बदनाम करने की साजिश
‘आप’ के नवांशहर सेक्टर इंचार्ज रजिंद्र शर्मा ने कहा कि यह किसी की साजिश है। दिल्ली में कोई घोटाला नहीं हुआ। बौखलाए विरोधी ऐसे हथकंडे अपना रहे हैं। वे ऐसी घिनौनी हरकतों की परवाह नहीं करते।
भेजने वाले का पता नहीं चल सकता
डाकघर बीनेवाल के इंचार्ज सतपाल ने कहा कि यह लेटर आॅर्डनरी डाक से भेजा जा सकता है। इस पर भेजने वाले का नाम जरूरी नहीं होता। इसे किसने भेजा है यह पता नहीं लगाया जा सकता।
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com