Sunday , 29 May 2022

दीदी को मिला बबुआ का साथ, मिलकर घेरेंगे पीएम मोदी को

Loading...

untitled-12लखनऊ। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को नोटबंदी के खिलाफ राजधानी लखनऊ में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगी। ममता बनर्जी के इस प्रदर्शन को समाजवादी पार्टी का भी समर्थन मिल रहा है।

लखनऊ के 1090 चौराहे पर होने वाले इस प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा भी मौजूद रहेंगे।

आज होने वाले प्रदर्शन के लिए ममता बनर्जी सोमवार शाम लखनऊ पहुंची। इस दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव खुद अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे और उनका स्वागत किया।

पत्रकारों से बातचीत में ममता ने कहा कि म़ो़दी सरकार के इस फैसले से हर तबके के लोग प्रभावित हुए हैं। बता दें कि नोटबंदी के बाद से ही ममता मोदी पर हमलावर हैं।

Loading...

सोमवार को नोटबंदी के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र म़ो़दी के खिलाफ उन्होंने हमला और तेज करते हुए चेतावनी दी कि, वह पीएम म़ो़दी के आवास के बाहर धरने पर बैठेंगी। ममता ने साथ ही मोदी को राजनीति से खदेड़ने का संकल्प लेते हुए कहा कि ‘मोदी जैसे तानाशाह’ की राजनीति में कोई जगह नहीं है।

इससे पहले सोमवार को नोटबंदी के खिलाफ एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा, “मैं सभी से एक अपील करती हूं कि आप यह संकल्प लें कि चाहे मैं जिंदा रहूं या मर जाऊं, लेकिन आप (मोदी) को राजनीति से बाहर खदेड़ देंगे। मोदी बाबू राजनीति में आप जैसे तानाशाह की कोई जगह नहीं है यह एक लोकतांत्रिक देश है। ममता ने ‘तानाशाही नहीं चलेगी’ जैसे नारे लगाए और मोदी से नोटबंदी का फैसला वापस लेने की मांग की।

ममता ने कहा, “कोई भी फैसला पर्याप्त तैयारी के बाद ही लिया जाना चाहिए, नहीं तो आम आदमी के लिए इसके नतीजे भयावह हो जाते हैं। आपके फैसले के कारण 80 लोगों को खुदकुशी करनी पड़ी। न तो बैंकों में रुपया है और न लोगों की जेबों में किसानों, श्रमिकों के पास खाना खाने तक के पैसे नहीं हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com