Thursday , 30 June 2022

ड्रग्स केस में आया अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम

Loading...
ड्रग्स केस में आया अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम
ड्रग्स केस में आया अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की याद तो ज़ेहन में होगी ही हांलाकि काफी समय से ममता ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन उनका नाम एक बार फिर सुर्खियों में है।

महाराष्ट्र के ठाणे में करोड़ों के ड्रग तस्करी के मामले में अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का भी नाम आया है। ठाणे पुलिस ने शनिवार को इस बात का ख़ुलासा किया।

ड्रग तस्करी ममता कुलकर्णी भी शामिल

पुलिस के मुताबिक़, ड्रग तस्करी के लिए हुई बैठक में ममता भी शामिल थीं। इस मामले में ममता के पति बताये जा रहे विकी गोस्वामी भी आरोपी है। ममता फिलहाल केन्या में हैं।

अब पुलिस उनके ख़िलाफ़ रेड कॉर्नर भेजने की कोशिश में जुटी हुई है। मामले में अब तक कुल 10 लोग गिरफ़्तार किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक़ इस रैकेट का नेटवर्क दूसरे देशों में भी फैला हुआ है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक केन्या में कुछ समय पहले को ड्रग्स तस्करों की बैठक हुई थी,  जिसमें ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्की गोस्वामी भी शामिल थे।

Loading...

मिली जानकारी के मुताबिक, सोलापुर की जिस फार्मा कंपनी एवन लाइफ सांइसेज से 2 हजार करोड़ की ड्रग्स जब्त की गई थी उस कंपनी में ममता कुलकर्णी को डायरेक्टर बनाने की कोशिश चल रही थी। दरअसल, इस अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट के मामले के सामने आने के बाद यूएसए जांच एजंसियों ने ठाणे पुलिस को मदद की पेशकश की थी।

अमेरिकी एजेंसियों की जांच में सामने आया कि एवन लाइफ सांइसेज कंपनी के बड़े अधिकारी ममता को इस फर्म में डायरेक्टर बनाने वाले थे, साथ ही ममता कुलकर्णी के रोल के बारे में भी कई सबूत यूएस एजेंसियों ने ठाणे पुलिस को सौंपे हैं। इन्हीं सबूतों के आधार पर अब पुलिस ने ममता को इस मामले में आरोपी बनाया है।

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले मुंबई से सटे ठाणे में पुलिस ने जब 2000 करोड़ की ड्रग्स को जब्त किया तो पूरे देश में हडकंप मच गया था। हालांकि ममता कुलकर्णी ने खुद पर लगे इस आरोप से इनकार कर दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com