Saturday , 28 May 2022

डांसिंग वार रियलिटी शो की शूटिंग पर ‘स्टार गेस्ट ऑफ़ द डे’ बनकर पहुंचे राज महाजन

Loading...

डांसिंग वार रियलिटी शो हाईलाईट्स

  • राज ने कई प्रतिभागियों को मौके पर ही दीसौगातें और किया मोक्ष म्युज़िक के आगामी म्युज़िक विडियो में ब्रेक देनेका वादा.
  • विडियो में ब्रेक मिलने से प्रतिभागियों में उल्लास का माहौल रहा.
  • बजरंगी भाईजान, बेशरम जैसी फिल्मोंमें अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले मनोजबक्शी को भी राजगवाएंगे गाना.
  • एंकर संतोष टंडन ने किया ‘रॉक स्टार की खोज – सीजन2’ का ऐलान
  • कार्यक्रम के जज के रूप में रहेरक्षा गुप्ता (नच बलिये सीजन 6, स्टार प्लस)अंकन सेन (विजेता, जस्ट डांस, स्टार प्लस)एवं प्रमोद कुमार (दिव्यांग कोरियोग्राफर).
  • डॉलीवुड अपनी प्रगति के पथ पर अग्रसर

डांसिंग वार रियलिटी शो

नई दिल्ली. भारत के  नए डांस रियलिटी शो डांसिंग वॉर की टॉप 18 प्रतिभागियों की शुटिंग बड़े ही धूमधाम से गाज़ियाबाद में संपन्न हुई, जिसका ओडिशन देश के अलग-अलग राज्यो में किया गया था. इस शो के के लिए देश के लाखो बच्चों ने भाग लिया और अपने डांस का जौहर दिखाया,जिसमे से टॉप 18 बच्चों का गाला राउंड का शूटिंग सिल्वर लाइन पब्लिक स्कूल गाजियाबाद में 24 और 25 जून को बड़े ही जोरो शोरो से सम्पन्न हुई, जिसमे बॉलीवुड के बहुत सारे सितारों ने ‘स्टार गेस्ट ऑफ द डे’ के रूप में शामिल होकर बच्चों का हौसला बढ़ाया और जिसमे फ़िल्म अभिनेता बजरंगी भाइजान फेम मनोज बक्शी,फिल्म‘धाकड छोरा’ फेम अभिनेता नेता उत्तर कुमार, संगम कला ग्रुप के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी एस के सूद, पार्श्वगायकसिंगर मनोज जायसवाल एमजे के अलावा डॉलीवुड के प्रसिद्ध संगीतकार राज महाजन भी पहुंचे और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और साथ ही साथ प्रतिभागियों को अपनी संगीत कंपनी ‘मोक्ष म्युज़िक’ के माध्यम से म्युज़िक विडियो में ब्रेक देने के वादों की सौगात भी दी, जिससे सभी डांसर्स बहुत उत्साहितदिखे. शूटिंगपर डांसर्स की उर्जा देखने लायक थी.राज ने संगीत और डांस के आपसे रिश्ते के बारे में भी बात की और डांस में रिदम के महत्त्व को समझाया. डांसर्स के अलावा, राज नेकोरियोग्राफर को भीआगामी म्युज़िक विडियो डायरेक्शन में ब्रेक देने का वादा किया.सिल्वर लाइन पब्लिक स्कूल के चेयरमैन सुभाष जैन ने बच्चों का हौसला बढ़ाया.

डांसिंग वार रियलिटी शो Raj Mahajan awards Performer of the Day to a contestant named Harsh. (1)

डांसिंग वार रियलिटी शो साधना टीवी पे प्रसारित

सेट पर ही संगीतकार राज की मुलाकात बजरंगी भाईजान, दो दूनी चार, बेशरम, जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले मनोज बक्शी सेहुई. और इस मुलाकात में एक बड़ा फैसला हुआ, जल्दही राज महाजन के नए म्युज़िक एल्बम में आप मनोज बक्शी की आवाज़ सुनसकेंगे. मनोजने बताया कि उनकी माँ की इच्छा थी, वो भी गायक के तौर पर काम करें. मनोजबक्षी की माँ की इस इच्छा को पूरा करने का वादा राज महाजन ने किया.

Loading...

इससे पहले राज पिछले तीन सालों में 100 से भी ज्यादा म्युज़िक एलबम्स में संगीत दे चुके हैं औरसाल 2015 में खुद के ही नाम से टीवी शो ‘म्युज़िक मस्ती विद राज महाजन’ भी होस्ट कर चुके हैं. इस टॉक शो को प्रसारण दिशा टीवी पर होता था. राज महाजन ‘मोक्ष म्युज़िक कंपनी’ के मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं. गौरतलब है की मोक्ष म्युज़िक के गानों को पुरे विश्व में 50 लाख से ज्यादा लोग हर महीने सुनते हैं. राज महाजन डॉलीवुड (बॉलीवुड के समकक्ष दिल्ली का अपना वुड) पर काम कर रहे हैं और उनकी इच्छा है कि दिल्ली से प्रतिभा का पलायन रुकना चाहिए और कलाकारों को डॉलीवुड में भी प्रतिभा दिखाने के प्लेटफार्म और रोजगार के अवसर मिलें.

Anchor Pratika Sood, Anchor Santosh Tandon, Music Director Raj Mahajan & Grand Master Zakir Rambo (1)

प्रसिद्ध एंकर संतोष टंडन और प्रतीक सूद ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. एंकर संतोष टंडन ने बताया, “जैसा की आप सभी जानते है साधना टीवी पे प्रसारित किया जा रहा है हर रविवार को जिसमे नएकलाकारोंको मौका दिया जा रहा है. राज महाजन सर ने आकर डांसर्स को जो सौगातें दी हैं, वो अतुलनीय है. जिसके में पूरी टीम की तरफ से महाजन जी काधन्यवाद् करता हूँ.”

डांसिंग वार कार्यक्रम के जज के रूप में नच बलिए-6 फेम रक्षा गुप्ता व जस्ट डांस विनर अंकन सेन एवं दिव्यांग कोरियोग्राफर प्रमोदकुमार एवं ग्रैंड मास्टर के रूप में जाकिर रेम्बो ने बच्चों का हौसला बढ़ाया.जाकिर रेम्बो ने राज महाजन का स्वागत किया और एक विडियो के माध्यम से राज महाजन का परिचय करवाया. टॉप 18 में से 5 प्रतिभागी बाहर हुए और टॉप 13 तक कीशूटिंग बड़े ही धूमधाम से संपन्न हुई. आशा करते है ये नए कलाकारो के लिए एक बड़ा मंच साबित हो. डांसिंग वार शो साधना चैनेल पर हर रविवार दोपहर 1 बजे प्रसारित किया जा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com