Thursday , 30 June 2022

अभी अभी: लौट आया जियो का फ्री ऑफर, फ्री में मिलेगा 168 GB, अभी करें एक्टिव

Loading...

नई दिल्ली: छह महीने तक लोगों को फ्री डाटा देने के बाद जि‍यो एक के बाद नए ऑफर पेश कर रहा है। धन धना धन के बाद अब जि‍यो अपने कस्‍टमर्स के लि‍ए एक और धमाकेदार ऑफर लेकर आया है।

इसके तहत जि‍यो कस्‍टर्म को 168 जीबी तक फ्री डाटा पाने का मौका दि‍या जा रहा है। यह दरअसल एक तरह का कांटेस्‍ट है, मगर इसकी खास बात ये है कि‍ कांटेस्‍ट में गलत जवाब देने वाले को भी फ्री डाटा दि‍या जाएगा। क्‍योंकि‍ कंपनी का कहना है कि‍ हार और जीत एक ही सि‍क्‍के के दो पहलू हैं।

वीवो जि‍यो क्रि‍केट मेनि‍या :
इस ऑफर का नाम है वीवो जि‍यो क्रि‍केट मेनि‍या। यह आईपीएल को ध्‍यान में रखते हुए लॉन्‍च कि‍या गया है। इसके तहत वीवो स्‍मार्टफोन यूजर्स को 168 जीबी तक 4 जी डाटा मि‍लेगा।
ऑफर में कहा गया है, ‘अपने फेवरेट आईपीएल टीम को सपोर्ट करें और एक्‍स्‍ट्रा 4जी डाटा जीतें।’ इस कांटेस्‍ट के तहत आपको आईपीएल 2017 की टीमों में से अपनी एक फेवरेट टीम को चुनना है। जब भी वह टीम जीतेगी, हारेगी या ड्रॉ होगा आपको एक्‍स्‍ट्रा 4 जी डाटा मि‍लेगा।

Loading...

ऐसे मि‍लेगा डाटा:
मैच जीतने पर जि‍यो 3जीबी 4जी डाटा देगी। ड्रॉ पर 2जीबी और हारने पर 1जीबी। अगर आपकी फेवरेट आईपीएल टीम दो बार से ज्‍यादा जीती आपको 4जी डाटा दोगुना, तीन गुना और चार गुना होता जाएगा। इस स्‍कीम के तहत एक यूजर अधि‍कतम 168जीबी डाटा जीत सकता है

10 मई से पहले लें हि‍स्‍सा :
जि‍यो यूज करने वाले वीवो स्‍मार्टफोन यूजर्स को अपनी फेवरेट आईपीएल टीम को चुनना है। इसके बाद एसएमएस के जरि‍ए 59009 पर भेज देना है। मैसेज कि‍स तरह से टाइप करना है यह जि‍यो की वेबसाइट पर दि‍या गया है। इस कांटेस्‍ट के लि‍ए आपके पास जि‍यो की सि‍म होनी चाहि‍ए और वीवो स्‍मार्टफोन। आप केवल एक बार ही ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आपको 10 मई 2017 तक रजि‍स्‍टर कराना होगा तभी आप Vivo-Jio Cricket Mania offer का लाभ उठा पाएंगे। मैसेज इस तरह से टाइप करना है – VJ TEAM NAME । हर टीम के लि‍ए अलग कोड दि‍या गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com