Saturday , 28 May 2022

जारी है आतंकी मुठभेड़, एक जवान शहीद

Loading...

jammu_56a34b0f674ebएजेंसी/ श्रीनगर : जम्मू – कश्मीर के बारामुला तंगमार्ग क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकियों के मध्य एनकाउंटर चल रहा है। हालात ये है कि सेना ने आतंकियों के ठिकाने को ही बम से उड़ा दिया है। इसके बाद भी आतंकियों से मुठभेड़ जारी है। दरअसल यह मुठभेड़ शुक्रवार को नौगांव से प्रारंभ हुई। इस दौरान इस दूसरे एनकाउंटर में 4 आतंकियों को मार दिया गया। जबकि ऑपरेशन में एक जवान शहीद हो गया। दरअसल आज एक बार फिर आतंकियों ने तंगमार्ग क्षेत्र में मोर्चा खोला। इसके पहले अन्य आतंकियों ने नौगांव में सुरक्षा बलों को चुनौति दी थी। ऐसे में सुरक्षा बलों ने मोर्चे पर डटकर आतंकियों को ढेर कर दिया।

आज सुबह तंगमार्ग पर सुरक्षा बलों ने आतंकियों के पनाहगाह पर बम बार्डिंग की जिसके चलते आतंकियों का यह ठिकाना ध्वस्त हो गया। मगर इसके बाद भी आतंकियों के होने की आशंका जताई गई। ऐसे में सेना ने सर्चिंग की। सर्चिंग के दौरान सुरक्षाबलों को दो आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली। दरअसल ये आतंकी एलओसी से सटे क्षेत्र में छुप गए थे। मौका मिलते ही आतंकियों की ओर से गोलीबारी प्रारंभ कर दी गई। ऐसे में सेना ने भी जवाबी कार्रवाई प्रारंभ कर दी।

Loading...

सेना के अधिकारी ने कहा कि आतंकियों की तादाद 5 से 6 बताई जा रही है। सुरक्षा बल आतंकियों से मुठभेड़ में जहुटे हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार हंदवाड़ा में सुरक्षा बल द्वारा एलओसी से सटे जंगल में तीन आतंकियों को मार दिया गया था। दूसरी आर जम्मू – कश्मीर विधानसभा में हंदवाड़ा एनकाउंटर को लेकर शुक्रवार को विधायकों ने भी हंगामा कर दिया था। मगर सुरक्षा बलों ने स्थिति को उस समय नियंत्रित कर लिया था। घाटी में इस सीज़न में आतंकी गतिविधियां अधिक तेज हो गई हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com