Saturday , 4 December 2021

छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाने एवं छेड़छाड़ के आरोप में शिक्षक के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

कोचिंग में पढ़ने गई छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाने एवं छेड़छाड़ करने के आरोपी डीएमए के निलंबित शिक्षक आलोक सक्सेना के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। आलोक इस वक्त जेल में है और उसकी सेशन कोर्ट से जमानत याचिका खारिज कर दी है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की कृष्णा विहार कालोनी निवासी आलोक कुमार सक्सेना दयावती मोदी अकादमी में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। वह सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एक कोचिंग सेंटर का संचालन भी करते हैं। सितंबर माह में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वह एक छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाते हुए दिख रहे थे। वीडियो देखने के बाद छात्रा के परिजनों ने सिविल लाइंस थाने में शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी थी। तहरीर में आरोप लगाया गया था कि चार सितंबर को जब छात्रा कोचिंग गई थी, तब शिक्षक ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं और मना करने के बाद भी जबरन उसके चेहरे पर केक लगाया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अब पुलिस ने इस मामले की जांच करने के बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर लव सिरोही ने बताया कि कोर्ट में आरोपी शिक्षक के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी गई है।

सेशन कोर्ट से खारिज हो चुकी है जमानत

डीएमए के निलंबित शिक्षक आलोक सक्सेना की सेशन कोर्ट से जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। उस पर पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा कायम हुआ था। पाक्सो कोर्ट शिक्षक की जमानत याचिका खारिज कर चुकी है। फिलहाल वह जेल में बंद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com