Wednesday , 6 July 2022

छात्राओं ने बॉयफ्रेंड्स पर उड़ाने के लिए चुराए 25 लाख

Loading...
छात्राओं ने बॉयफ्रेंड्स पर उड़ाने के लिए चुराए 25 लाख
छात्राओं ने बॉयफ्रेंड्स पर उड़ाने के लिए चुराए 25 लाख

लखनऊ। प्यार वाकई अंधा होता है। यूपी में सामने आए एक घटनाक्रम से यह एक बार फिर साबित हो गया। प्यार में लोग क्या-क्या नहीं कर जाते हैं, लेकिन लखनऊ की दो छात्राओं ने हद ही कर दी।

बीबीए की दो छात्राओं ने अपने प्रेमियों के महंगे शौक पूरे करने के लिए 25 लाख रुपयों से भरी तिजोरी उड़ा डाली। आरोपी छात्राएं यहां एक सीआरपीएफ कमांडेंट के घर किराए से रहती थीं।

छात्राओं ने बॉयफ्रेंड्स की मदद से हाथ साफ किया 

दोनों ने मौका पाकर मैकेनिक बुलाया और मकान मालिक के कमरों की डुप्लीकेट चाबियां बनवा लीं। बाद में बॉयफ्रेंड्स की मदद से हाथ साफ कर दिया।

लड़कियों ने बॉयफ्रेंड्स के लिए महंगी बाइक खरीदीं और उन्हें गिफ्ट की। अपने लिए स्कूटी व अन्य महंगे सामान खरीद डाले। इस तरह लाखों रुपये खत्म कर दिए।

Loading...

बहलहाल, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों छात्राओं के साथ एक छात्र को गिरफ्तार कर 16.73 लाख रुपये, दो बाइक, स्कूटी व अन्य कीमती सामान बरामद कर लिया है। वहीं दूसरी छात्रा का दोस्त एमबीए छात्र फरार है।

एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया, सीआरपीएफ के कमांडेंट रमेश कुमार सिंह का घर वास्तुखंड में है। उनके यहां किराएदार मीनाक्षी पंत छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले की रहने वाली है। वह बीबीए की पढ़ाई कर रही थी। उसके साथ हरदोई की विष्णुपुरी कॉलोनी की अंशिका ठाकुर भी रहती थी, जो बीबीए थर्ड ईयर की छात्रा है।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com