Sunday , 5 December 2021

गैर मर्दों से संबंध छिपाने के लिए युवती ने अपनाया यह तरीका

गैर मर्दों से संबंध छिपाने के लिए युवती ने अपनाया यह तरीकाप्रेमिका ने खुद के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने की फर्जी कहानी बताई थी, ताकि शादी के बाद पति को यह पता न चलेे कि उसका कई और लोगों सेे अवैध संबंध था।

नोएडा । डॉक्टर कपिल भाटी की प्रेमिका ने छत्तीसगढ़ के डीएसपी आदित्य पांडे को खुद के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने की फर्जी कहानी बताई थी, ताकि शादी के बाद डीएसपी को यह पता न चल सके कि युवती का पहले किसी और से शारीरिक संबंध था। डॉ. कपिल ने इसी राज का जिक्र सुसाइड नोट में किया है।

गर्भपात भी कराया था प्रेमिका ने

इसके साथ ही यह भी बताया कि युवती से उनके कई बार शारीरिक संबंध बने और युवती ने गर्भपात भी कराया था। इसी सुसाइड नोट को आधार मानकर कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने डीएसपी आदित्य पांडे, प्रेमिका, उसके भाई व माता-पिता के खिलाफ खुदकशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। डॉक्टर कपिल भाटी ने तीन जुलाई को सब मॉल की पार्किंग में गोली मारकर खुदकशी कर ली थी।

डीएसपी से कपिल को बताया था एक तरफा प्रेमी

डॉक्टर कपिल ने डीएसपी आदित्य पांडे को 27 फरवरी 2016 को फोन कर युवती से प्रेम संबंध की जानकारी दी थी। डीएसपी ने युवती से जब इस संबंध में पूछा तो उसने कहा था कि कपिल केवल छह माह से दोस्त है। वह एकतरफा प्यार करता है।

व्हाट्स एप पर मंगाया माफी का मैसेज

इसी तरह प्रेम संबंध की बात झूठी बताई। साथ ही युवती ने कपिल को विश्वास में लेकर अपने व्हाट्स एप पर माफी मांगने का मैसेज भी मंगा लिया था। युवती ने वह मैसेज डीएसपी को भेज दिया, जिससे उसे विश्वास हो गया था कि कपिल और युवती के बीच कोई प्रेम संबंध नहीं था।

युवती इसके साथ ही पुराना नंबर बंद कर कपिल से एक नए नंबर से बात करने लगी। युवती को शक था कि डीएसपी कॉल डिटेल निकाल कर सच्चाई की जांच कर सकते हैं। शादी के बाद भी दिल्ली रहने की ही दी थी जानकारी डॉक्टर कपिल ने सुसाइड नोट में लिखा है कि युवती उनके साथ डीएसपी के भी लगातार संपर्क में थी।

ज्यादा पैसा देखा तो डीएसपी से करीबी बढ़ाई

ज्यादा पैसे वाला होने से युवती ने डीएसपी आदित्य से करीबी बढ़ा ली। कपिल ने इस संबंध में युवती से बात की। युवती ने डीएसपी से ही शादी करने की बात कही। इस पर कपिल ने अपने 25 लाख रुपये की मांग की।

युवती ने कपिल को बताया कि वह शादी के बाद भी दिल्ली में ही रहेगी। उसे पढ़ाई पूरी करनी है। इस कारण दोनों डेढ़ साल रिलेशनशिप में रह सकते हैं। युवती ने यह भी बताया था कि डीएसपी की ट्रेनिंग है, जिससे दोनों साथ नहीं रह सकेंगे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com