Friday , 3 December 2021

गर्लफ्रेंड ने मरते हुए बॉयफ्रेंड का फेसबुक पर दिखाया लाइवस्‍ट्रीम

गर्लफ्रेंड ने मरते हुए बॉयफ्रेंड का फेसबुक पर दिखाया लाइवस्‍ट्रीमअमेरिका के मिनिसोटा में पुलिस ने एक अश्‍वेत को गोली मार दी। इसके बाद इस शख्‍स की गर्लफ्रेंड ने मरते हुए अपने बॉयफ्रेंड के अंतिम पलों का विडियो फेसबुक के जरिए लाइवस्‍ट्रीम कर दिया। यह विडियो वायरल हो गया है।

इस शख्‍स की पहचान एक स्‍कूल के कैफेटेरिया में काम करने वाले फिलांदो के तौर पर हुई है। पुलिस ने कहा कि इस शख्‍स को कार से बाहर निकालकर तब गोली मारी गई थी जब वह फाल्‍कन हाइट्स शहर में ड्राइव कर रहा था। इस हमले के बाद इस शख्‍स की गर्लफ्रेंड लैविश रेनॉल्‍ड्स ने अपने फोन से विडियो बनाया।

रेनॉल्‍ड्स ने इस विडियो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया। इसमें वह कहती हुई दिखाई दे रही हैं, ‘ओ माई गॉड, प्‍लीज मुझसे यह मत कहो कि वह मर गया है, प्‍लीज मुझसे यह मत कहो कि वह इस तरह चला जाएगा…उसको चार गोलियां मारी गईं, सर।’

इस विडियो में फिलांदो को ड्राइवर सीट पर बैठे हुए और उनके शरीर से लगातार खून निकलते हुए देखा जा सकता है। रेनॉल्ड्स इस दौरान आगे की पैसेंजर सीट पर बैठी हुई हैं। फेसबुक पर इस विडियो को 13 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है।

रिपोर्टों के मुताबिक, फिलांदो को ट्रैफिक रूल तोड़ने के आरोप में पुलिस ने रोका था। जब वह पर्स से अपनी आईडी निकालकर दिखाने के लिए पीछे मुड़ा तो पुलिस को उसकी कार में गन भी दिखा। तब पुलिस ने उससे हाथ ऊपर करने को कहा और इसी वाकये के दौरान पुलिस ने उसे गोली मार दी। फिलांदो की गर्लफ्रेंड के मुताबिक, उसके पास गन रखने का लाइसेंस था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com