Wednesday , 7 December 2022

खौफ़नाक सेक्स एक्सपेरिमेंट्स जो उड़ा देंगे आप के होश

Loading...

सेक्स को एक हेल्थी एक्सरसाइज के तौर पर देखा जाता है और लोग सेक्स के साथ ही अपने प्यार का भी इजहार भी करते है. इससे ना केवल रिलेशन में मधुरता आती है बल्कि साथ ही सेक्स एक आनंद भी बढ़ जाता है. कई बार लोग सेक्स में कुछ नएसेक्स एक्सपेरिमेंट्स भी करते है, जिसमे से कुछ सक्सेस हो जाते है तो कुछ जानलेवा साबित हो जाते है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही सेक्स एक्सपेरिमेंट्स बताने जा रहे है जोकि कपल्स ने किए बड़ी ही उत्सुकता के साथ लेकिन इनका रिजल्ट इतना भयावह देखने को मिला की बस……!!

जानिए कुछ खौफ़नाक सेक्स एक्सपेरिमेंट्स जो उड़ा देंगे आप के होश

आइये देखते हैं कुछ ऐसे ही सेक्स एक्सपेरिमेंट्स…

8कई बार सेक्स के दौरान लोग एक-दूसरे के मलद्वार में चीज़ें डालने की कोशिश करते हैं और इस दौरान वह चीज इतनी ऊपर चली जाती है कि सीधा डॉक्टर के पास ही जाना पड़ता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि लोगो के मलद्वार से खीरा, झाड़ू का पिछला हिस्सा, चम्मच और भी कई कई चौंकाने वाली चीजे मिली है.

ऐनल कैविटी में सीमेंट

एक बार एक समलैंगिक कपल ने सेक्स के दौरान अपनी ऐनल कैविटी में सीमेंट डाल कर उसका सांचा बनाने का सोचा. लेकिन यह कपल यह भूल गया कि सीमेंट जमता भी है मेरे भाई. बीएस फिर क्या इनका सीमेंट अस्प्ताल में ही निकला.

tumblr_m5gxdo4K2G1qff8kwo1_1280

इलेक्ट्रॉनिक आरी वाइब्रेटर

कई महिलाए वाइब्रेटर (सेक्स उपकरण) का उपयोग सेक्स के लिए आमतौर पर करती है. ऐसे ही एक अमेरिकी महिला ने वाइब्रेटर से संतुष्ट ना होने पर इलेक्ट्रॉनिक आरी से उसे जोड़ने का काम किया. अब यार आप सेक्स के लिए ऐसी तेज़ और ख़तरनाक चीज़ का इस्तेमाल करोगे तो अंजाम आपको बताने की जरुरत ही नहीं है. उसे इससे काफी चोंटे मिली और फिर डॉक्टर.

Loading...

लिंग के लिए 8 इंच का एक स्टील का छल्ला

सेक्स लाइफ़ में कई तरह के एक्सपेरिमेंट खतरनाक साबित होते है. जैसे अब एक व्यक्ति ने इसे रोमांचक बनाने के लिए अपने लिंग के लिए 8 इंच का एक स्टील का छल्ला बनाया. लेकिन यह छल्ला उसके लिंग पर ही फंस गया. मुसीबत तब और भी बढ़ गई जब इस छल्ले को एक ख़ास किस्म की आरी मंगवानी से काटा गया. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इस ऑपरेशन से पहले डॉक्टर्स ने उससे कानूनी कागज़ात साइन करवाए थे क्योकि डॉक्टर्स को डर था कि कही उसका लिंग ना कट जाए. व्यक्ति को भी डर लग रहा था क्योकि जब छल्ले को काटा जा रहा था तो उसमे से चिंगारियां निकल रही थीं.

swings

सेक्स पोज़ीशन

कामासूत्र की हरएक पोज़ीशन को ट्राई करना इतना आसान नहीं है जितना कि लिखा होता है. एक कपल ने एक पोजीशन को ट्राई करने का सोचा. इस पोजीशन में लड़की की मांसपेशियों में खिंचाव हुआ और बाद में वह अकड़ ही गई. आखिरकार लड़का भी बुरी तरह से फंस गया और उन्हें मज़बूरी में हॉस्पिटल कॉल करना पड़ा.

large

ओरल सेक्स में निगला कंडोम 

एक महिला ने अपने पार्टनर के साथ ओरल सेक्स किया. तब तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन कुछ दिन बाद उसे सर्दी-खांसी की शिकायत हो गई. जब डॉक्टर्स ने जांच की तो यह पता चला कि महिला के फेफड़ों में कंडोम फंस गया था. ओरल सेक्स के दौरान उसने कंडोम निगल लिया जोकि मुसीबत का कारण बन गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com