Wednesday , 6 July 2022

कुलभूषण जाधव विवाद पर पाक के PM नवाज शरीफ ने दी धमकी, कहा सेना है तैयार

Loading...

नई दिल्ली : भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में राॅ का एजेंट बताकर उन्हें मौत की सजा सुनाए जाने पर विवाद गहरा गया है। अब इस मामले के विवादित हो जाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा है कि यदि पाकिस्तान पर किसी भी तरह का खतरा मंडराएगा तो फिर हम किसी भी स्थिति से लड़ने के लिए तैयार रहेंगे। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि हम तो अपने पास के अन्य देशों से अच्छे संबंध ही चाहते हैं। हम एक शांतिप्रिय देश हैं और चाहते हैं कि सभी दूर अमन चैन रहे लेकिन हम पर खतरा बनने पर हम कार्रवाई करेंगे और उसका जवाब देंगे।

लादेन के सिर के टुकड़े जोड़ने पर हुई थी शिनाख्त, पूर्व शूटर की किताब से हुआ खुलासाकुलभूषण जाधव विवाद पर पाक के PM नवाज शरीफ ने दी धमकी, कहा सेना है तैयारनवाज शरीफ ने कहा कि हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ चल रही है और यह जारी है। आतंकवाद के खिलाफ की गई कार्रवाई के चलते अब आतंकी गतिविधियां कम हुई हैं और इसमें सुधार आया है। उन्होंने कहा कि हमारी सेना तैयार है और किसी भी स्थिति का सामना किया जाएगा।

भागने वाले को ISIS ने बिजली के खम्भे से लटका कर दी सजा

Loading...

दूसरी ओर भारतीय संसद में कुलभूषण जाधव को वापस लाने को लेकर सांसदों ने चर्चा की। सभी सांसदों ने पाकिस्तान की निंदा की और कहा कि कुलभूषण को वापस लाया जाना चाहिए। ऐसे में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि भारत सरकार कुलभूषण को हर हाल में वापस लाएगी। सरकार अपने प्रयास कर रही है। कुलभूषण के परिजन से चर्चा की जा रही है। पाकिस्तान में भी भारत आवश्यक कार्रवाई कर रहा है।

यदि पाकिस्तान किसी तरह का भी गलत प्रयास करता है तो इसे भारत सुनियोजित हत्या मानेगा। उन्होंने कहा कि कुलभूषण निर्दोष है। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सरकार हर आवश्यक कदम उठाकर कुलभूषण को बचाने का प्रयास करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com