किशोरी ने अपनी मां को बेलन से पीटा, तो भाई ने बहन को दी ऐसी सजा

img_20161229094422दिल्ली से सटे गाजियाबाद से पिछले दिनों लापता हुई 12 वर्षीय लड़की के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में लड़की के भाई को गिरफ्तार कर उस पर अपनी बहन निशा की हत्या करने का आरोप लगाया है।

एसएचओ सतेंद्र राय ने बताया कि 23 दिसंबर को साजिद निवासी कस्बा निवाड़ी ने थाने में बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। साजिद ने बताया था कि उसकी बहन 3 दिसंबर से लापता है। पुलिस ने गुमशुदगी को किडनैपिंग की धाराओं में चेंज कर केस दर्ज कर लिया। जांच में सामने आया कि भाई ने पड़ोसियों को बताया कि वह मामा के यहां गई है। वहीं, रिपोर्ट भी दर्ज कराई। इससे उस पर शक हुआ। इसके बाद भाई पर नजर रखी गई। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 
पुलिस का दावा है कि उसने अपनी बहन का गला दबाकर  हत्या कर दी थी और उसके शव को गंग नहर में फेंक दिया था। साजिद से मामले में सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि 3 दिसंबर को उसकी मां खेतों में काम करने गई थी, जब वह लौटी तो बहन निशा घर पर नहीं थी। इससे नाराज मां ने निशा के आने पर उसे थप्पड़ जड़ दिया।
वहीं, गुस्से में निशा ने भी अपनी मां के सिर पर बेलन मारकर दिया। इसके बाद मां ने साजिद को फोन कर बुलाया। साजिद ने घर आकर निशा को डांटा और मारपीट की। वहीं, विरोध पर दुपट्टे से उसका गला दबा दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com