Friday , 3 December 2021

किम कार्डशियान का सेक्स टेप … कीमत $25m

लांस एंजिलिस। दुनिया की सबसे महंगी रिएलिटी स्टार किम कार्डशियान का क्या एक और सेक्स टेप आने वाला है। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के बड़े प्रोडक्शन हाउस ने कुछ ऐसे इशारे किए हैं।

सेक्स टेप

सेक्स टेप में पति के साथ दिखेंगी किम

अपने पति केन्ये वेस्ट के साथ किम कार्डशियान फोटो साभार द सन विविड एंटरटेनमेंट कंपनी ने ही 2007 किम कार्डशियान का सेक्स टेप रिलीज किया था। इस टेप में किम अपने ब्वॉयफ्रेंड रे जे के साथ सेक्स कर रही थी। विविड अपनी इस रिलीज़ को एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की बेस्ट डील मानती आई है। नए टेप में वो अपने पति केन्ये वेस्ट के साथ सेक्स करती नज़र आएंगी।

विविड के बॉस स्टीव हर्श्च भी मानते हैं पहले टेप से कंपनी को बहुत कमाई हुई और दुनियाभर में उसका नाम हुआ। अब उन्होंने किम कार्डशियान के नए सेक्स टेप के लिए 25 मिलियन डॉलर की कीमत लगाई है।

उन्होंने कहा कि कार्डशियान आज लोगों के चहेते हैं लोग उनको देखना चाहते हैं। किसी क्लिप के हिट होने में कई फैक्टर्स जिम्मेदार होते हैं।

हालांकि स्टीव ने ये पक्का नहीं किया कि किम के नए सेक्स टेप को वो कैसे मार्केट में उतारेंगे। उन्होंने कहा कि ये उनकी बिजनेस की रणनीति का हिस्सा होगा।Kim-Kardashian-Ray-J-Sex-Tape-spotlight-back-with-Kris-Jenner-mastermind-2016-images-gossip

किम की पॉर्नहब पर बड़ी डिमांड

आपको जानकर हैरानी होगी कि सेल्फी क्वीन किम कार्डशियान पॉर्नहब पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पॉर्नस्टार की श्रेणी में तीसरे नंबर पर पहुंच गई हैं। किम और रे जे के इस सेक्स टेप ने विविड को बड़ी कमाई करवाई थी।

स्टीव का कहना है कि सेलेब्रिटी सेक्स टेप के मामले में हमारी निगाह केवल किम पर ही नहीं है। उनकी बहनों कायली और केंडल जेनर में भी काफी दम है।

उन्होंने कहा कि ब्लैंक चायना और रॉब कार्डशियान भी कैमरे पर इंटीमेट होने को राजी है। साल के आखिर तक कार्डशियान परिवार का काफी मैटीरियल हमारे पास होगा।

गौरतलब है कि पॉर्न इंडस्ट्री में सेलेब्रिटीज़ के सेक्स टेप्स ने काफी हलचल मचाई हुई है। दुनियाभर में इंटरनेट पर सेलेब्रिटी सेक्स सर्च करने का रेट 312 फीसदी बढ़ा है। और इस श्रेणी में किम कार्डशियान के अलावा कैटी प्राइस और डेन बॉवर्स, पामेला एंडरसन और टॉमी ली और पेरिस हिल्टन और रिक सोलोमन लोगों की पसंद में शामिल हैं।
article-2162549-13B6BD67000005DC-9_468x350

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com