Sunday , 29 May 2022

कानपुर देहात में रेलवे ट्रैक में फिर गड़बड़ी, रोकी गई उद्योग नगरी एक्सप्रेस

Loading...
25_11_2016-25-11-16-up-07कानपुर-झांसी रेल खंड के मलासा रेलवे स्टेशन पर उद्योग नगरी एक्सप्रेस करीब तीन घंटे से खड़ी। यहां ट्रेन की एक बोगी के पहिए जाम हो गए।

कानपुर देहात (जेएनएन)। कानपुर देहात जिले के पुखरायां में बीते रविवार को इंदौर-पटना एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद भी रेलवे ट्रैक फिट नहीं है। आज मलासा में खराब ट्रैक के कारण उद्योग नगरी एक्सप्रेस को करीब तीन घंटे तक रेलवे स्टेशन पर रोका गया।

रेलवे की टीम ने ट्रैक को फिटनेस सर्टिफिकेट दिया है। इसके बाद भी यहां पर ट्रेनों का संचालन सुरक्षित नहीं है। ट्रैक में खराबी के चलते उद्योग नगरी एक्सप्रेस को मलासा स्टेशन पर करीब तीन घंटा रोका गया। गहन ट्रैक निरीक्षण के बाद उद्योग नगरी एक्सप्रेस को धीमी गति से रवाना किया गया।

कानपुर-झांसी रेल खंड के मलासा रेलवे स्टेशन पर उद्योग नगरी एक्सप्रेस करीब तीन घंटे से खड़ी। यहां ट्रेन की एक बोगी के पहिए जाम हो गए। उसमें से आवाज आने के कारण गोगूमऊ व पामा स्टेशन मास्टर की सूचना पर ट्रेन को लालपुर रेलवे स्टेशन पर रोका गया। ट्रेन के गार्ड व चालक ने पहिए जाम होने के मामले को परखा, लेकिन वह इसकी खामी को दूर नहीं कर सके। इसके बाद चालक बेहद धीमी गति से ट्रेन लेकर मलासा रेलवे स्टेशन पहुंचा। यहां पर पुखरायां रेलवे स्टेशन से टेक्नीकल पहुंचा। यह स्टाफ भी खामी ठीक नहीं कर सका। इसके बाद झांसी से टेक्नीकल टीम बुलाई गई। खामी ठीक होने के बाद भी ट्रेन को कॉशन पर रवाना किया गया।

Loading...

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com