Friday , 3 December 2021

“कश्मीर हिंसा के जिम्मेदार हैं मोदी और उनकी महबूबा”-अमर सिंह

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह शुक्रवार को अर्चिता महिला मण्डल के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। इस कार्यक्रम में उन्होंने कैराना पलायन के मुद्दे पर भी कई सवाल उठाए है। उन्होंने कश्मीर में हो रहे दंगे की के जिम्मेदार महबूबा को ठहराया है। उन्होंने कहा की कैराना पलायन की चिंता करने वाले भाजपा को कश्मीर में हो रहे दंगे की कोई चिंता नहीं है।

"कश्मीर हिंसा के जिम्मेदार हैं मोदी और उनकी महबूबा"-अमर सिंह

अमर सिंह ने आदित्यनाथ के लिए की कामना

उन्होंने कहा कि कश्मीर में विस्थापित हिंदू महिलाओं को यूपी में बसाने के लिए सीएम अखिलेश यादव से जमीन मांगी है। वह चाहते हैं कि सरकार लखनऊ और कानपुर के बीच थोड़ी जमीन दे दे। भाजपा की ओर से यूपी में महंत आदित्यनाथ को सीएम पद के लिए पेश करने की सूचना पर उन्होंने कहा कि क्षत्रिय होनें के नाते योगी हमारे पीठाधीश हैं। हम कामना करते हैं कि वे यशस्वी हों।

सपा में दागियों को टिकट देने के मसले पर उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा दागियों को टिकट देती आई है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी के समय डीपी यादव को टिकट दिया गया था। आजमगढ़ में मुलायम के खिलाफ रमाकांत यादव को उतारा। ये सब क्या दूध के धुले हैं। इन्हें पाक साफ करने वाला गंगाजल अमित शाह के पास हो सकता है, अखिलेश के पास नहीं है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com