Wednesday , 17 August 2022

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया में वापसी करना चाहता है यह दिग्गज खिलाड़ी

Loading...

शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा हो गई। एनएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयनसमिति ने युवराज सिंह को एक बार फिर टीम शामिल करने की घोषणा की लेकिन चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे खिलाड़ियों के चेहरे पर शिकन नजर आने लगी हैteamindia0305। लेकिन टीम इंडिया का एक धुरंधर फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया में वापसी करना चाहता है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ चोटिल होकर टीम से बाहर होने वाले विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फरवरी में होने वाली चार मैचों की की घरेलू सीरीज में वापसी करने की इच्छा जताई है। फिट होने के बावजूद इंग्लैंड के खिलाफ वापसी न होने की अफवाहों का खंडन करते हुए रोहित ने कहा कि जांघ की सर्जरी होने के बाद पूरी तरफ फिट होने में उन्हें वक्त लगेगा। 29 वर्षीय रोहित ने ट्वीट कर कहा, आपका मेरी चिंता करने के लिए धन्यवाद मैं अभी पूरी तरह फिट नहीं हूं यदि सब कुछ सही रहा तो मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में वापसी करने का लक्ष्य बना रहा हूं।

रोहित को न्यूजीलैंड के खिलाफ विशाखापट्टनम वनडे के दौरान चोट लगी थी। रन पूरा करने की कोशिश में उनकी जांघ में खिंचाव आ गया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज 23 फरवरी से शुरू हो रही है। इंग्लैंड के खिलाफ टीम चयन करने के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने रोहित के नाम का जिक्र भी नहीं किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com