Saturday , 29 January 2022

ऐसा करेंगे….तो girlfriend हो या wife कभी नहीं होगी नाराज

Loading...

जब तुम चाहो पास आते हो, जब तुम चाहो दूर जाते हो। आपने यह सॉंग तो सुना होगा। अक्सर बीबीयों को शिकायत होती हैं कि उनके पति शादी से पहले तो उनको स्पेशल टी्टमेंट देते थे, लेकिन शादी होने के बाद वो बदल गए हैं। यह सच भी है शादी से पहले तो हर बॉयफ्रेंड अपनी लाइफ पार्टनर को खुश करने का कोई भी मौका मिस नहीं करना चाहता है, लेकिन शादी के बाद जैसे ही जिम्मेदारियां सिर पर आती हैं। 

वो चाहकर भी अपनी वाइफ को स्पेशल टीटमेंट नहीं दे पाते हैं। इस भागती दौड़ती जिंदगी में पता ही नहीं चलता कब महीनों से साल गुजर जाते हैं। इस दौरान हम अपनों से ही दूर होते जाते हैं और उन्‍हें बताना भूल जाते हैं कि वो हमारी लाइफ में कितने स्‍पेशल हैं। अगर आप भी अपनी बीबी की शिकायतों को दूर कर उन्हें कुछ स्‍पेशल फील कराना चाहते हैं तो इन छोटी—छोटी बातों पर गौर फरमाएं………..

girlfriend

girlfriend को ऐसे रखें खुश….

मूवी दिखाने ले जाएं: 

हर बीबी को अपने पति के साथ मूवी देखना बहुत अच्छा लगता है। आप भी अपनी बीबी को बाहर मूवी दिखाने ले जाएं। इससे आपके पुराने दिनों की याद तो ताजा होगी ही, बीबी भी खुश हो जाएगी। 

फेवरेट फूड बनाकर खिलाएं: 

आमतौर पर बीवी ही पति को उसका फेवरेट फूड बनाकर खिलाती हैं। आप भी अपनी बीबी को उसका मनपसंद का डिनर बनाकर खिला सकते हैं। इस दौरान कैंडल नाइट डिनर हो तो कहना ही क्या। इस दौरान एक प्‍यार भरी किस आपके रिश्‍ते में जादू ला देती है। इससे उन्‍हें अच्‍छा भी लगेगा और आप पर प्‍यार भी आएगा।

हेल्पिंग हैंड बनें : 

अकेले घर के कामों को करते हुए कई बार बीवी का गुस्सा सातवें आसमां पर होता है। ऐसे में आप उनका हेल्पिंग हैंड बनकर घरेलू कार्यों में मदद कर सकते हैं। इसके अलावा पति की प्‍यार भरी मसाज से भी बीवी का गुस्सा छूमंतर हो जाता है।

Loading...

सरपराइज उपहार दें : 

शादी के बाद अक्सर पति अपनी बीवी को शॉपिंग तो करा देते हैं, लेकिन सरपराइज उपहार देना भूल जाते हैं। आप भी अपनी बीवी को सरपराइज उपहार देकर खुश कर सकते हैं। अगर आप बाहर हो तो कॉरियर से भेज सकते हैं। इससे उसे लगेगा कि आपके दिल में अभी भी वो हमेशा समाई रहती हैं। 

खास मौके नहीं भूलें : 

हर बीवी की शिकायत होती है उनके पति उनका बर्थडे या तक की शादी की सालगिरह भी भूल जाते हैं। ऐसे में पहले से ही मोबाइल में रिमांइडर डाल लें। ऐसे मौकों के लिए फूलों से प्यारा तोहफा और क्या हो सकता है। फूलों की महक से हर कोई अपनों का दिल जीत सकता है। आप भी सुबह—सुबह फूलों का गुलदस्ता देकर भी अपनी बीवी की मॉर्निंग को यादगार बना सकते हैं।

जमकर तारीफ करें : 

हर बीवी को अपनी तारीफ अच्छी लगती है। जब भी वो नई ड्रेस पहनें या अलग लुक में नजर आए तो बीबी की तारीफ करना नहीं भूलें। इसके अलावा उनकी तारीफ में कोई रोमांटिक सॉंग भी आप गा सकते हैं। 

साथ में समय गुजारें: 

काम में बिजी होने से अक्सर पति अपनी बीवी की बात पर ध्यान नहीं दे पाते हैं। इससे बीबी का नाराज होना लाजमी है। आपको जब भी मौका मिले अपनी बीबी के साथ समय गुजारें और उसकी बातों को अवश्‍य सुनें। इससे उसे अहसास होगा कि आप उनको तवज्जो देते हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com