Thursday , 7 July 2022

एशले ग्राहम ने लगा दी स्विमिंग पूल में आग

Loading...

कहते है की पानी आग को बुझाने का काम करता है और अगर पानी में ही आग लग जाए तो फिर इसे किस चीज से बुझाया जाए. एशले ग्राहम ने अपने मादक अंदाज से कुछ ऐसा ही काम किया है कि उनके फेन्स के दिल में जरूर आग लगी होगी। कोहचेला के पहले ही दिन एशले ग्राहम बेहद कामुक नजर आ रही थी. शुक्रवार को इस सुपर मॉडल ने अपने फेन्स के साथ एक फोटो शेयर की जिसमे एशले ग्राहम पूल के किनारे सिर्फ लाल पेंटी में नजर आ रही है और पूरी तरह से टॉपलेस हैं.

मशहूर सिंगर एड शीरन की बिलकुल हमशक्ल है ये दो साल की बच्चीहालाँकि फेन्स को सिर्फ उनकी नंगी पीठ नजर आ रही है लेकिन उनके लिए तो ये भी कयामत ढाने वाली फोटो साबित हो रही है. वैसे भी कोहचेला अभी शुरू ही हुआ है और वहां काफी गर्मी है इसलिए एशले ग्राहम को सिर्फ पेंटी में पूल के किनारे बैठने से दोष देना गलत होगा। आखिर कौन खूबसूरत हसीना चाहेगी कि टेन लाइन दिखे।

Loading...

क्या कायली से जलती हैं कार्दशियन सिस्टर्स

इस क़यामत ढाती तस्वीर के बाद उन्हें एक और तस्वीर में सेक्सी व्हाइट बिकिनी टॉप में देखा गया जो उनके बदन की काफी नुमाइश कर रहा था और इसी ड्रेसिंग में वो अपने दोस्तों के साथ डांस करते हुए नजर आ रही थी. सबसे अच्छी बात यह यह थी कि एशले ने बिलकुल भी मेकअप नहीं किया हुआ था. एकदम नेचुरल ब्यूटी की अदाओं पर भला किस का दिल नहीं आएगा। ऐसा नहीं है कि सिर्फ एशले ही गर्मी के कारण अपने कपडे उतार रही है, शे मिशेल ने भी पूल के पास अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमे उन्होंने अपने बालों से शरीर का अगला हिस्सा कवर किया हुआ था. अब इतनी गर्मी में ये आग, फेन्स को शायद बर्फ की जरूर पड़ने वाली है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com