Tuesday , 5 July 2022

एमआर ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, मिला दो पेज का सुसाइड नोट

Loading...

शहर के कटस मोहल्ले में शनिवार की सुबह एक मकान के बाहर भीड़ लगी थी और पुलिस अंदर कमरे में दरवाजा खटखटाते हुए युवक को बाहर निकलने की कह रही थी। तभी, अचानक अदंर से गोली चलने की आवाज आई और सन्नाटा पसर गया। दरवाजा तोड़कर पुलिस कमरे के अंदर घुसी तो खून से लथपथ युवक पड़ा था। उसने खुद को गोली मारी थी और अस्पताल ले जाने से पहले उसकी मौत हो गई। पुलिस को नोट पैड पर दो  पेज सुसाइड नोट के मिले हैं, जिसमें उसने एक लड़की और दो दोस्तों के नाम लिखे हैं। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि कानपुर देहात जनपद का रहने वाला युवक यहां पर दवा कंपनी में एमआर था और किराये के मकान में रहता था। 

कानपुर देहात के भोगनीपुर निवासी रमानाथ मिश्रा का 25 वर्षीय पुत्र प्रखर मिश्रा आयुर्वेद कंपनी में एमआर था और बांदा शहर के कटरा मोहल्ले में धीरू रस्तोगी के मकान में किराये पर रहता था। करीब पांच-छह दिनों से उसके कमरे में ताला लगा था। शनिवार सुबह पड़ोसियों को कमरे का ताला खुला देखा। इस बीच उसने फोन पर मोहल्ले के अपने साथी को रोते हुए परेशान होने की बात बताई। उसके दोस्त व मोहल्लेवासी घर के बाहर जुट गए लेकिन अंदर से बंद था और आवाज देने पर उसने दरवाजा नहीं खोला। पीछे के कमरे में खिड़की से टार्च लगाकर देखा तो वहां छल्ले से एक रस्सी बंधी थी।अनहोनी की आशंका में पड़ोसियों ने यूपी 112 कर्मियों को फोन किया।

कुछ ही देर में दो पुलिस कर्मी आ गए और दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाना शुरू कर दिया। करीब 20 से 25 मिनट के अंतराल में कमरे से गोली चलने की आवाज आई तो बाहर मौजूद लोग सन्न रह गए। पुलिस कर्मियों ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो तख्त के पास जमीन पर प्रखर लहूलुहान पड़ा था। अस्पताल ले जाने के पहले ही उसकी सांसें थम गईं। पुलिस ने एक तमंचा और उसमें फंसा खोखा बरामद किया।

Loading...

यूपी 112 कर्मियों की सूचना पर एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र, सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह, कोतवाली निरीक्षक राजेंद्र सिंह राजावत व चौकी प्रभारी ने घटनास्थल का जायजा लिया। कमरे के अंदर मिले नोट पैड से दो अलग-अलग तारीखों के सुसाइड नोट मिले। इसमें उसने खुद को परेशान होना व पड़ोस की एक लड़की की वजह से खुदकुशी करने का जिक्र किया है। जबकि दूसरे सुसाइड नोट में उसने माता,पिता,भाई बहन की कोई गलती न होने व अपने मोहल्ले के दो दोस्तों मनी धुरिया व विवेक के नाम भी लिखे हैं।

पुलिस अधिकारियों ने पड़ोसियों व दोस्तों से घटना के बारे में पूछताछ की। पुलिस प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी मान रही है। फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र करने के साथ फोटो व वीडियोग्राफी की। एएसपी ने बताया कि साक्ष्य संकलित किए जा रहे हैं, तहरीर मिलने पर लिखा-पढ़ी की जाएगी। दिवंगत एमआर के स्वजन को सूचना दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com