Saturday , 2 July 2022

एक साथ चार बीवियों को चूना लगाते गुप्ता जी की तलाश

Loading...

फिल्मों में एक पति और दो पत्नियों की कई कहानी आपने बड़े पर्दे पर देखी होंगी. लेकिन असल जिंदगी में एक शख्स ने एक साथ 4 महिलाओं का पति बनकर उन्हें धोखा दिया. एक साथ चार महिलाओं को पत्नी बनाकर रह रहे शख्स का नाम सावन गुप्ता है.

पहली शादी: सावन गुप्ता ने अलग अलग शहरों में चार महिलाओं से शादी की और फिर चारों को बेवकूफ बनाता रहा. सबसे पहले उसने जगाधरी में एक महिला से शादी की जिसका 11 साल का बेटा भी है. उसके बाद  जालन्धर की रहने वाली लड़की से 30 अक्टूबर 2012 को दूसरी शादी की जिससे उसका 3 साल का बेटा है.

दूसरी  शादी: सावन की दूसरी पत्नी का आरोप है कि शादी करके सावन ने उसके पैसे और गहने भी हड़प लिए. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि पहली पत्नी को तलाक देने को लेकर सावन ने झूठ बोला और उसे धोखा देकर शादी की.

सावन की दूसरी बीवी ने बताया कि उसने अख़बार में इश्तेहार दे उसके साथ शादी की और उसे लगातार धोखा देता रहा वो उसके साथ दिन में रहता था और रात को नौकरी का बहाना बनाकर निकल जाता था. उसने उसे बता रखा था कि वो जेल में नौकरी करता है.

तीसरी शादी: सावन सिर्फ दो शादी करके नहीं रुका. इसके बाद उसने 10 मई 2014 में हिमाचल के उना की रहने वाली महिला से तीसरी शादी की और फिर हिमाचल की ही रहने वाली एक अन्य महिला से चौथी शादी 15 फरवरी 2017 को की जो अंबाला पुलिस थाने में सावन की दूसरी पत्नी के साथ पहुंची.

चाैैथी शादी: सावन की चौथी बीवी ने बताया कि उसके साथ भी सावन ने अख़बार के माध्यम से झूठ बोलकर शादी की थी वो उसके साथ रात में रहता था और उसे बताता था कि वो हाईकोर्ट में नौकरी करता है.

Loading...

फेसबुक से हुआ खुलासा

दरअसल सावन की करतूतों का खुलासा तब हुआ जब उसकी दूसरी और चौथी पत्नी की फेसबुक पर दोस्ती हुई और चैटिंग के दौरान इन्हें खुद के साथ हुए धोखे की खबर मिली.

सावन ने एक पत्नी के सामने खुद को जेल कर्मचारी तो दूसरी को हाइकोर्ट में नौकरी करने का झूठ बोला था. एक पत्नी के साथ दिन में तो दूसरी पत्नी के साथ रात में रहने जाता था.

दूसरी और चौथी पत्नी जब थाने पहुंची तो सावन की करतूतों का खुलासा हुआ. इसके बाद चौथी पत्नी ने सावन से फोन पर बात भी की. लेकिन सावन को अपने किए पर ना कोई पछतावा है ना कोई शर्मिंदगी.

पूरे मामले की ख़बर मिलने के बाद अब पुलिस ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com