Saturday , 28 May 2022

एक्‍स बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए बनाया बम, उड़ा देना चाहती थी चिथड़े

Loading...

चंडीगढ़। एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी से बदला लेने की ठानी और ऐसा कदम उठा लिया जिसने सबसे हैरान कर दिया। उसने प्रेमी को बम से उड़ाने की योजना बनाई और इस योजना का सफल बनाने के लिए उसने बम तब बना डाexboyfriend_12_10_2016ले।

हरियाणा के पलवल की रहने वाली महिला आरती पर आरोप है कि उसने पूर्व प्रेमी राकेश का घर उड़ाने का प्लान बनाया था और इसके लिए उसने तीन बम भी बनाए थे। पुलिस के मुताबिक आरती और उसके एक अन्‍य प्रेमी प्रदीप ने पटाखे के बारुद, नाखून, कांच और पत्‍थर की सहायत से बम बनाया था। आरोपी प्रदीप और आरती को हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था, पूछताछ में दोनों ने इस बात का खुलासा किया।

दोनों ने पूछताछ में बताया कि बमों को उन्होंने शमशाबाद स्थित आरती के दोस्त के घर में छिपाया था। आरती के दोस्त को भी इस बात की भनक नहीं थी। पुलिस ने बताया कि मौके से तीन बम बरामद हुए थे, जिसे डिफ्यूज करने में तीन-चार घंटे लग गए। वह ग्रेनेड के तरह दिखने वाले देशी बम थे।

आरती और राकेश की मुलाकात 2010 में हुई थी। इसके बाद राकेश अपनी पत्नी और तीन बच्चों को छोड़कर आरती के साथ रहने लगा। 6 साल आरती के साथ रहने के बाद उसने अपने परिवार के पास वापस लौटने का फैसला किया। इस काम में राकेश की मदद उसके एक रिश्तेदार बाबूलाल ने की। जिसके बाद से आरती बाबूलाल को अपना रिश्ता खत्म होने का जिम्मेदार मानने लगी। पुलिस ने बताया कि आरती ने पुराने प्रेमी प्रदीप के साथ मिलकर बाबूलाल की हत्या कर दी। वहीं, बाबूलाल का एक साथी धर्मपाल बेहोशी की हालत में मिला था। धर्मपाल ने

Loading...

आरती और प्रदीप पर बाबूलाल की हत्या का आरोप लगाया था, जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया कि उन्होंने ही बाबूलाल की हत्या की है। पलवल पुलिस के पीआरओ ने खुलासा किया दोनों ने धर्मपाल और बाबूलाल को शराब में नींद की गोलियां मिला कर दे दी थी। बेहोश होने पर बाबूलाल का गला रेतकर फरार हो गए थे।

पुलिस ने बताया कि बाबूलाल की हत्या के सिलसिले में पूछताछ के दौरान आरती ने बताया कि उसने राकेश को मारने के लिए तीन बम भी बनाए हैं। उनकी योजना बमों को राकेश के घर के अंदर फेंककर उसे मारने की थी। आरती और प्रदीप की मुलाकात करीब 10 साल पहले हुई थी। आरती की शादी प्रदीप के पड़ोसी कन्हैया लाल से हुई थी। आरती और प्रदीप की दोस्ती जल्द ही अफेयर में बदल गई और आरती ने प्रदीप के लिए अपने पति को छोड़ दिया। आरती का प्रदीप से रिश्ता खत्म होने के कुछ साल बाद उसकी मुलाकात राकेश से हुई। पुलिस के मुताबिक प्रदीप पर यूपी और हरियाणा में हत्या, हत्या की कोशिश समेत 13 मामले दर्ज हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com