Wednesday , 6 July 2022

‘ईद’ को लेकर इरफान खान ने दिया बड़ा विवादित बयान

Loading...

 ‘ईद’ को लेकर इरफान खान ने दिया बड़ा विवादित बयाननई दिल्ली। बॉलिवुड में अपनी सधी हुई एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर इरफान खान ने ऐसा बयान दिया है जिसपर हंगामा उठना तय है। इरफान ने यह बयान ईद-उल-जुहा को लेकर दिया है। अपकमिंग इमोशनल थ्रिलर मूवी ‘मदारी’ के प्रमोशनल इवेंट में ईद-उल-जुहा को लेकर इरफान खान ने कहा है कि कुर्बानी का मतलब अपनी कोई अजीज चीज कुर्बान करना है न कि बाजार से आप दो बकरे लाए और उनको कुर्बान कर दें।

इरफान खान ने कहा, कौन-सी दुआ कुबूल होती है

इरफान ने आगे कहा कि आपको उन बकरों से कोई लेना-देना नहीं है तो वो कुर्बानी कहां से हुई? इससे कौन-सी दुआ कुबूल होती है? हर आदमी अपने दिल से पूछे कि किसी और की जान लेने से उसको कैसे पुण्य मिल जाएगा? इरफान ने यह भी कहा कि हमारे जो भी त्योहार हैं, उनका मतलब हमें फिर से समझना होगा कि वे किसलिए बनाए गए हैं। एक्टर इरफान खान ने कहा कि सौभाग्य है कि ऐसे देश में हूं जहां हर धर्म का सम्मान होता है। वहीं इरफान ने सलमान और दूसरे सेलिब्रिटीज के बयानों को लेकर कहा कि सेलिब्रिटी भी इंसान ही हैं। उससे भी गलती हो सकती है। आप उन्हें महान आत्मा मत समझें। उन्हें इतना गंभीर लेने की क्या जरुरत है।

 इरफान ने मंत्रियों पर भी साधा निशाना

Loading...

इरफान ने इस दौरान नेताओं और मंत्रियों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जैसे मदारी डमरू बजाकर वादा करता था कि सांप और नेवले की लड़ाई दिखाएगा, लेकिन दिखाता कभी नहीं, ऐसे ही वादे मंत्री करते हैं, पर पूरा नहीं कर पाते। एक्टर इरफान खान ने कहा, “हमने विदेशों से फादर्स डे-मदर्स डे उधार लिए हैं। विदेशी लोग साल में एक दिन पिता से मिलते हैं, लेकिन हम रोज पिता से मिलते हैं।”

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com