ईडी के कारण नेताओं के BJP ज्वाइन करने वाले बयान पर बोले तरुण भंडारी

कांग्रेस के एक के बाद एक बड़े नेता की भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के चलते जहां प्रदेश की सियासत गर्माई हुई है। वहीं, कांग्रेस की ओर से भी इसे लेकर लगातार भारतीय जनता पार्टी पर ईडी का दुरुपयोग और इसका डर दिखाने का आरोप लगाया जा रहा है। सोनीपत के मेयर निखिल मदान की ओर से कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री के पब्लिसिटी एडवाइजर और पूर्व मेयर तरुण भंडारी ने एक बड़ी ज्वाइनिंग बताते हुए इसे भारतीय जनता पार्टी के लिए लाभकारी बताया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए हाल ही में प्रदेश में हुई कुछ अपराधिक घटनाओं पर बिना किसी झिझक के अपनी राय और सरकार की कार्यप्रणाली का जिक्र किया।

कांग्रेस नहीं बचा पा रही अपना घर

सोनीपत के मेयर निखिल मदान के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने और कांग्रेस की ओर से इसे ईडी के डर से हुई ज्वाइनिंग बताए जाने पर तरुण भंडारी ने कहा कि कांग्रेस आज अपना घर बचा नहीं पा रही है। वह भ्रम की स्थिति बनाकर लोगों पर इल्जाम लगाने में माहिर हो चुकी है। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस की बात को सच माने कि ईडी के घर से उनके नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं तो फिर जल्द ही राहुल गांधी भी बीजेपी में शामिल होंगे। गांधी परिवार के बारे में भंडारी ने कहा कि वह इस परिवार को कईं वर्षों से जानते हैं। इन्होंने बहुत ही अच्छे ढंग से पार्टी को सींचा, लेकिन आज कांग्रेस हरियाणा में एक परिवार की पार्टी रह गई है। हरियाणा में यह पिता-पुत्र की पार्टी बनकर रह गई है। उन्होंने किसी भी यूथ को फिर वह चाहे अशोक तंवर हो, चाहे नवीन जिंदल हो या फिर श्रुति चौधरी हो, जो भी उनके लिए खतरे की घंटे बना, उनका गला दबाने का काम किया। आज वह सभी नेता उस घुटन से बाहर आकर एक ऐसी राष्ट्रीय पार्टी में हैं, जहां हर व्यक्ति का सम्मान होता है। हर कार्यकर्ता को जहां सम्मान दिया जाता है। 

अपने बेटे-बेटियों को एजस्ट करने में लगे

तरुण भंडारी ने कहा कि वह भी 5 साल पहले भारतीय जनता पार्टी में आए थे। आज पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उन्हें कई जिम्मेदारियों देकर उस पर पूर्ण विश्वास किया हुआ है। यह काम पर आधारित पार्टी है। दूसरी ओर ये लोग (भूपेंद्र हुड्डा) अपने बेटे-बेटियों को एडस्ट करने में लगे हैं। उन्होंने सोनीपत के मेयर निखिल मदान की भारतीय जनता पार्टी में ज्वाइनिंग को महत्वपूर्ण ज्वाइनिंग बताते हुए इससे पार्टी को लाभ होने का दावा किया।

किसी को बख्शा नहीं जाएगा

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कांग्रेस की ओर से उठाए जा रहे सवाल पर सीएम के पब्लिसिटी एडवाइजर तरुण भंडारी ने कहा कि आज ही मुख्यमंत्री ने कानून व्यवस्था को लेकर मीटिंग की है। इसे लेकर उन्होंने अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए है कि जितने भी अपराधी है, किसी को भी बख्सा नहीं जाएगा। क्योंकि सबसे पहले हरियाणा की जनता की सुख-सुविधा और सुरक्षा सरकार के लिए महत्वपूर्ण है। इसके लिए फिर कोई भी एक्शन लेना पड़े तो लिया जाएगा। 

यूपी में स्थितियां ठीक की, यहां भी बीजेपी ने शांत किया

तरुण भंडारी ने कहा कि हमारे पड़ोस में ही उत्तर प्रदेश है। वहां पर कांग्रेस और दूसरे शासन काल में कितनी विकट स्थितियां थी। भारतीय जनता पार्टी ने वो सब ठीक की। हरियाणा में भी जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी उस समय कितने अपराधी किस्म के लोग घूमते थे। उससे पहले की सरकारों में कैसे फिरौती वसूली जाती थी। भारतीय जनता पार्टी ने ही उसे शांत किया। उन्होंने स्वीकार किया कि अब एक-दो महीने से कुछ छुटपुट घटनाएं हुई है, जोकि चिंता का विषय है, लेकिन उसे भी जल्द दरुस्त कर लिया जाएगा। 

बीजेपी ने हर क्षेत्र का विकास किया

क्षेत्रवाद की राजनीति पर भंडारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कभी भी इस प्रकार की राजनीति नहीं करती। दबी जुबान में विपक्ष के विधायक भी इस बात को स्वीकार करते हैं। सोनीपत हो या फिर रोहतक बीजेपी के शासन में हर क्षेत्र का विकास हुआ है। उन्होंने तीसरी बार भी प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने का दावा करते हुए प्रदेश में विकास की धारा इसी प्रकार से बहने की बात भी कही। 

भंडारी ने निभाई अहम भूमिका

हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी में कांग्रेस के एक के बाद एक दिग्गज के शामिल कराए जाने के पीछे तरुण भंडारी की काफी अहम भूमिका हो। फिर वह चाहे अशोक तंवर हो या फिर नवीन जिंदल, किरण चौधरी हो या श्रुति चौधरी या फिर अब निखिल मदान, हर ज्वाइनिंग में तरुण भंडारी की अहम भूमिका रह चुकी है। किरण चौधरी तो दिल्ली में अपनी ज्वाइनिंग के समय इस बात को मंच से भी कह चुकी है। ऐसे में हरियाणा बीजेपी के लिए एक मजबूत स्तंभ बन चुके तरुण भंडारी हरियाणा में लगातार बीजेपी के कुनबे को बढ़ाने में लगे हुए है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com