Friday , 12 August 2022

इस मौलाना ने मासूम के साथ किया ये गन्दा काम, देखकर आपका खून खौल उठेगा

Loading...

maulanaमदरसे में तालीम लेने गए एक बच्चे के साथ क्रूरता का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थानाक्षेत्र में स्थित फुलत मदरसे में एक 10 साल के बच्चे को मदरसे भेजा गया था। बच्चे का मन मदरसे में नहीं लगा और वह भागना चाहता था। भागने की कोशिश करने पर मदरसे के मौलाना ने उसके पैरों में लोहे की जंजीर डालकर ताला लगा दिया गया। 

Loading...
यह विडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा था जिसके बाद पुलिस ने जांच किया । बच्चा जब भाग रहा था तभी लोगों ने 10 साल के बच्चे के पैरों में जंजीर देखी। गांव वालों ने उसका विडियो बना लिया। भागते समय बच्चा गिर गया जिससे उसे बहुत चोटें भी आ गईं। 
 
बच्चे के घर वालों ने बताया कि बच्चे का मन पढ़ने में नहीं लग रहा था। उसे पढ़ने मदरसे भेजा गया लेकिन बहुत ड़ांट पड़ने के बाद भी वह पढ़ नहीं रहा था। मदरसे के मौलाना ने उसके पैरों में जंजीर डाल दी। बच्चे को मदरसे में तीन दिनों से बांधकर रखा गया था।
एसपी विनीत भटनागर ने बताया कि पुलिस के पास फोन आया था कि प्रधान के पास एक बच्चा है। तब पुलिस वहां  गई तो बताया गया कि बच्चा मदरसे से भाग रहा था। उन्होने कहा कि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि जंजीर बांधी गई थी। उन्होने मामले की जांच करने के लिए कहा। बच्चे के माता पिता को इसकी सूचना दे दी गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com