Wednesday , 6 July 2022

इस महिला ने 12 घंटे में 919 मर्दों के साथ किया सेक्स बनाया रिकॉर्ड

Loading...
इस महिला ने 12 घंटे में 919 मर्दों के साथ किया सेक्स बनाया रिकॉर्ड
इस महिला ने 12 घंटे में 919 मर्दों के साथ किया सेक्स बनाया रिकॉर्ड

ज्यादा सेक्स करने का रिकॉर्ड बनाया हो किसी ने आप ने कभी ऐसा सुना है  क्या हैरान हो गए आप चौंकिए मत क्योंकि हम आप को एक ऐसी रिकॉर्ड के बारें में बताने जा रहे है जो सुनने और देखने में तो अजीब लगता है। मगर उसे करने में भी आम आदमी डरता है।

सेक्स करने का रिकॉर्ड 12 घंटों में बना डाला

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइड के अनुसार पोलैंड में हर साल एक प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। जिसमें कि जीतने वाले के नाम पर रिकॉर्ड दर्ज किया जाता है और इसी प्रतियोगिता में एक महिला ने 12 घंटो में 919 पुरुषों के साथ सोने का अजब-गजब रिकॉर्ड बना डाला। इस प्रतियोगिता का नाम है एडल्ट स्टार जिसमें अमेरिका की रहने वाली इस लड़की ने अपना यह अनोखा रिकॉर्ड दर्ज करा लिया। इस महिला के नाम में 919 पुरुषो के साथ सोने का रिकॉर्ड बन चुका है।

Loading...

इस प्रतियोगिता में बहुत सारे लोगों ने हिस्सा लिया था जिसमें अमेरिका की लीजा ने बाजी मार ली। बाकी के महिला दुसरे स्थान पर ही है। इस प्रतियोगिता में लीजा ने अपना रिकॉर्ड बनाने के लिए हर पुरुष के साथ 45 सकेंड बिताया और उसके बाद उनके नाम पर रिकॉर्ड दर्ज हुआ। इससे पहले एक महिला इस रिकॉर्ड को 759 पुरुषों के साथ सोने का पहला रिकॉर्ड बनाई थी जिसे लीजा ने अब तोड़ दिया। अब आप भले ही कुछ भी समझें मगर यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com