Wednesday , 6 July 2022

इस बड़े नेता के पोते के प्‍यार में पड़ी सैफ अली खान की बेटी

Loading...

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। पिछले दिनों जानेमाने नेता सुशील कुमार शिंदे केे पोते वीर पहरिया से उनके अफेयर की चर्चा थी और अब जो खबर सामने आई है, वो ये कि सारा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है। दरअसल, हाल ही में सारा मराठी फिल्म ‘सैराट’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं।

sara1

इस दौरान ही वो थियेटर के बाहर मीडिया से अपना चेहरा छिपाती नजर आईं, मगर इस चक्कर में उनकी उंगली में एक चमकती रिंग पर सबकी नजरें अटक गईं। तब से ही सारा द्वारा सगाई करने की चर्चा है, जो कि करीब 23 साल की हैं।वैसे कुछ रिपोर्टों में इसे ‘प्रॉमिस रिंग’ भी बताया जा रहा है, जो सगाई से पहले एक दूसरे को कपल पहनाते हैं।इसका मतलब ये हाेता है कि कपल सीरियस रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही सगाई करने वाले हैं।

Loading...

इससे पहले सारा और वीर के अफेयर की खबर तब सामने आई थी, जब दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो गई। इनमें दोनों एक दूसरे के बेहद करीब नजर आए और किस करते भी दिखे। सारा ने एक इंटरव्यू में वीर की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्हें रोड का डोसा खाने में कोई दिक्कत नहीं है।

वह बहुत ही संवेदनशील हैं और ऐसे लड़के हैं, जिनके साथ आप बीच पर वॉक करना चाहोगे।आपको बता दें कि सारा, सैफ की पहली पत्नी अमृता राव की बेटी हैं। उन्होंनेे हाल ही में कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन की डिग्री हासिल की है और मुंबई लौट आई हैं। सारा अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में सैफ के साथ टेनिस खेलती दिखी थीं। सारा के जल्द बॉलीवुड में कदम रखने की भी चर्चा है। रिपोर्टों की मानें तो करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से वो अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com