Thursday , 28 October 2021

इस दुकान की चाऊमीन के लिए लगती हैं ग्राहकों की लंबी लाइन, सच्चाई सामने आई तो फूटा लोगों का गुस्सा

Loading...

कई लोग स्ट्रीट फूड्स खाना पसंद करते हैं और कुछ दुकान तो ऐसी होती हैं जिनके यहां ग्राहकों की लंबी कतार लगी होती हैं। ऐसी ही एक दुकान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसकी चाऊमीन के स्वाद के लोग ऐसे दीवाने हैं की लंबी कतार लगे खड़े रहते हैं। इस दुकानदार की चाऊमीन जो भी एक बार खाता उसे लत लग जाती थी। लेकिन जब उसकी सच्चाई सामने आई तो वे ही ग्राहक उससे गुस्सा हैं। मामला चीन के जियांग्सू प्रांत के लियानयुनगैंग शहर का हैं जहां एक फास्ट फूड का स्टॉल लगाने वाला अपने नूडल्स में पॉपी हस्क पाउडर मिलाता था। यह एक तरह का नशीला पदार्थ है, जिसे खाने के बाद लोगों में नशे की लत लग गई। लोगों को मालूम ही नहीं था कि वो चाऊमीन खाने के लिए नहीं, बल्कि इस नशे की वजह से उसे पसंद कर रहे थे। यही वजह थी कस्टमर रोजाना उसके स्टॉल के पास लाइन में लगकर भी चाऊमीन खाना पसंद करते थे। पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले गई।

दरअसल, किसी आदमी ने उसका भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस को उसकी चाऊमीन चखाई। जिसके बाद फूड एंड ड्रग इन्वेस्टीगेशन टीम ने जांच के लिए जब सैंपल भेजा, तो उसमें चौंकाने वाली बात सामने आई। जांच में नूडल्स में पॉपी हस्क पाउडर होने के सबूत मिले। इसके बाद पुलिस ने दुकान पर छापेमार कार्रवाई कर और भी कई केमिकल बरामद किए। इस कार्रवाई के बाद ली नाम के दुकानदार को फौरन गिरफ्तार कर लिया गया।

Loading...

ली ने ऐसा करने के पीछे दलील दी की कि कोरोनाकाल में उसे काफी नुकसान सहना पड़ा था। दुकान पर ज्यादा से ज्यादा कस्मटर लाने के लालच में वह नूडल्स में नशीला पदार्थ मिलाकर उन्हें खिलाने लगा। जिससे लोगों को उसकी चाऊमीन खाने की लत लग गई और वे बार-बार वहां आने लगे।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com