Saturday , 4 December 2021

इस क्लब में नहीं आ सकते हैं मर्द, क्‍योंकि महिलाये करती है कुछ ऐसा

इस क्लब में नहीं आ सकते हैं मर्द, क्‍योंकि महिलाये करती है कुछ ऐसालंदन। आजकल महिलाओं में सेक्सुअलिटी एक्सप्लोर करने का चलन काफी बढ़ रहा है। यहां महिलाएं सेक्‍सुअल फंतासी के बारे में न सिर्फ बातें करती हैं बल्कि अपने मनोरंजन के लिए तरह-तरह के सेक्स टॉयज, कॉस्ट्यूम्स और कामुक फैंटेसी वाली चीजों का इस्‍तेमाल भी करती हैं। इसके लिए कई जगह पर ऐसे क्लब बनाए गए हैं, जहां महिलाएं ऐसा कर पाती हैं।

इन क्लब में पुरुषों का आना पूरी तरह से प्रतिबंधित होता है इसलिए इस क्लब का नाम भी ‘मेन नॉट अलाउड’ रखा गया है। इस क्लब में आने के बाद कोई भी तस्वीरें नहीं ले सकता।

ये नियम इसलिए बनाया गए हैं ताकि इन क्‍लब्‍स को सीक्रेट रखा जा सके। बता दें कि इस क्लब के दुनियाभर में 500 से भी ज्यादा मेम्बर्स हैं, जो कि समय के साथ बढ़ते जा रहे हैं।

येसे क्‍लब लंदन, न्यूयॉर्क आदि जगह खुले है 

दो सालों से कम समय में इस तरह के क्‍लब लंदन, न्यूयॉर्क, मियामी और मेनचेस्टर में खुल चुके हैं। मगर, अब सिडनी और न्‍यूयॉर्क में भी ऐसे क्‍लब खुलने की शुरुआत हो सकती है।

इस क्लब में लेस्बियन और बायसेक्शुअल महिलाएं शिरकत करती हैं। हालांकि, खुले विचारों वाली महिलाएं भी इन क्‍लब्‍स में आती हैं, जिन्हें अपनी सेक्सुअलिटी के साथ एक्सपेरिमेंट करने का शौक है।

इस क्लब में ऐसी महिलाओं के मनोरंजन के लिए तरह-तरह के सेक्स टॉयज, कॉस्ट्यूम्स और कामुक फैंटेसी वाली चीजें मिलती हैं।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com