Friday , 12 August 2022

इस कारण पतंग से दूर रहते है दया व जेठा….

Loading...

32_587a3ff563e2bटेलीविजन के चर्चित टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बारे में तो आप सभी जानते ही है, इस शो की अपनी ही एक पॉपुलेरिटी है. वैसे भी आज मकर संक्रांति का देशभर जबरदस्त माहौल है व ऐसे में भी हमारा तारक मेहता…. का परिवार भला कैसे दूर रह सकता है. क्या आप शो की मेन जोड़ी रही जेठालाल व दया बेन के बारे में तो अच्छे से जानते ही है जो की अपनी कॉमेडी की शैली से सभी का मनोरजंक करते हुए नजर आते रहे है।

हर बार शो में जेठालाल और दयाबेन मकर संक्रांति पर पूरी सोसाइटी के साथ मिलकर पतंग उड़ाते `हैं , मगर निजी जीवन किस तरह दिलीप जोशी और दिशा वकानी अलग ढंग से मकर संक्रांति मनाते हैं। दिलीप जोशी का कहना है ‘गुजराती में इस पर्व को उत्तरायण कहते हैं।

Loading...

इस दिन मैं हर साल सूर्य देवता के मंदिर जाने की कोशिश करता हूं । मुझे याद है एक साल हमारे शो की शूटिंग मकर संक्रति पर अहमदाबाद में हुई थी वहां पर मैंने अंतरराष्ट्रीय पतंग प्रतियोगिता देखी थी। अगर किसी को पतंगबाजी देखनी है तो अहमदाबाद में जरूर जाना चाहिए । वैसे मैं पतंग उड़ाने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेता हूं क्योकि पतंग के धागों से पक्षी घायल हो जाते हैं।’ ठीक इसी प्रकार से हमारी दया बैन का भी कहना है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com