Wednesday , 6 July 2022

इस अभिनेत्री को मिला है बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड, जानिए इसके बारे में

Loading...
64वें नेशनल अवॉर्ड में मलयालम एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मी को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है। उन्हें फिल्म Minnaminungu में दमदार अभिनय के लिए अवॉर्ड दिया गया है।

सचिन की बेटी की ये तस्वीर रणवीर सिंह के साथ हो रही, viral
इस अभिनेत्री को मिला है बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड, जानिए इसके बारे मेंजानें सुरभि से जुड़ी कुछ बातें जिसके चलते वह बनीं हैं बेस्ट एक्ट्रेस।

2005 में ‘By The People’ नाम की फिल्म से सुरभि ने फिल्मों में डेब्यू किया था। अमृता टीवी चैनल पर आने वाले रियलटी शो ‘बेस्ट एक्टर’ का खिताब जीतने के बाद सुरभि लाइमलाइट में आईं। 

सुरभि लक्ष्मी करीब से 20 से ज्यादा मलयालम फिल्म में एक्टिंग कर चुकी हैं। इसके अलावा वह मलयालम टीवी सीरियल में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं।  

राखी सावंत के बदले सुर, बोलीं- गलती हो गई माफ कर दो

Loading...

2016 में के के राजीव के डायरेक्शन में बने सीरियल Kadhayile Rajkumari में सुरभि ने अभिनय किया था जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया।  

इससे पहले भी सुरभि कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। 2015 में उन्होंने स्टार ऑफ द चैनल (मीडिया वन), 2016 में  बेस्ट एक्ट्रेस कॉमेडी के लिए फ्लॉवर्स टीवी अवॉर्ड 2017 में स्पेशल मेंशन के लिए केरेला स्टेट फिल्म अवॉर्ड और बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया। 

सुरभि को फिल्म Minnaminungu के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है। इस फिल्म में उन्होंने लीड किरदार निभाया है। फिल्म में चारू नाम की लड़की अपनी ही बनाई परिस्थितियों में फंस जाती है और किस तरह से बाहर आने की कोशिश करती है। इसी पर पूरी कहानी आधारित है।

इस फिल्म को अनिल थॉमस ने डायरेक्ट किया। फिलहाल सुरभि टीवी सीरियल एम80 मूसा में नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com