Saturday , 29 January 2022

इस्लाम के खिलाफ खड़े नज़र आए आमिर खान

Loading...

इस्लाम के खिलाफ खड़े नज़र आए आमिर खान मुंबई। सलमान खान के रेप बयान पर बॉलीवुड सेलेब्स की बयानबाज़ी रुकने का नाम नई ले रही है। हर दूसरे दिन दिन कोई न कोई इस विवादित बयान पर टिपण्णी कर ही देता है। इस बार सुपरस्टार आमिर खान ने इस मुद्दे पर अपनी राय देते हुए कहा है की मैं समझता हूं कि यह असंवेदनशील बयान है। सलमान का यह बयान दुर्भाग्यपूर्ण है।

Religion is a personal thing, he has a right to his opinion: Aamir Khan on Irrfan Khan’s remark on Bakrid/Ramzan

आमिर खान ने कहा, धर्म पर सबकी अपनी राय है

आजकल आमिर खान अपनी नई फिल्म दंगल के पोस्टर रिलीज के प्रमोशन में काफी व्यस्त दिखाई पड़ रहे हैं। मुंबई में एक इवेंट में आमिर से इस बार टिपण्णी की।  साथ ही साथ उन्होंने एक्टर इरफान खान के ईद-बकरीद पर बकरों की क़ुरबानी वाले बयान पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, धर्म पर किसी की राय व्यक्तिगत भी हो सकती है। उन्हें अपनी बात रखने का अधिकार है। बीते दिनों इरफान खान ने कहा था कि ईद-बकरीद पर बकरों की कुर्बानी इस्लाम नहीं है।

Loading...

I feel what he said is unfortunate and rather insensitive: Aamir Khan on Salman Khan’s rape remark

जब किंग खान बोले सलमान के बयान पर

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान भी इस बयान पर बिना बोले नहीं रह पाए थे। शाहरुख़ ने कहा था कि पिछले कुछ सालों में मैंने खुद कई गलत स्टेटमेंट्स दिए हैं। ऐसे में मुझे ये हक़ नहीं कि ये जज करूं कि किसने सही या गलत बात कही। मैं यहां किसी का साइड नहीं ले रहा हूं। हम कौन होते हैं ये डिसाइड करने के लिए कि किसे क्या करना चाहिए? जिसे जो करना है वह खुद डिसाइड करें। मुझे नहीं लगता मैं इसपर कमेंट कर सकता हूं। मैंने खुद पिछले दो सालों में कई गलत बातें कही है।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com