Wednesday , 7 December 2022

आतंक की नई लॉन्चिंग, लादेन का ‘पप्पू’ लड़का हम्ज़ा

Loading...

आतंक की नई लॉन्चिंग, लादेन का 'पप्पू' लड़का हम्ज़ाआतंक की फील्ड में ISIS का टाइम चल रहा है. अलकायदा बहुत पीछे छूट गया है. इसलिए अलकायदा वाले भी कंपटीशन फील कर रहे हैं. नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है, लादेन का बेटा, हमजा बिन लादेन.

वीडियो बनाया है भाईसाब उसने. 21 मिनट के वीडियो में अमेरिका को धमका रहा है. बताओ 21 मिनट की भी कोई धमकी देता है. इत्ते में तो अपने यहां राधिका आप्टे की दो फिल्में खत्म हो जाती हैं. लादेन का लड़का कह रहा है अपने बाप का बदला लेगा और अमेरिका और उसके साथियों के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी. इस वीडियो को नाम दिया है ‘हम सब ओसामा हैं.’

वीडियो में हमजा अमेरिका को धमकाते हुए कह रहा है,

‘तुम्हारे देश और विदेशों में भी तुम्हारे लोगों को निशाना बनाते रहेंगे. और ये सब होगा तुम्हारे फिलिस्तीन, अफगानिस्तान, सीरिया, इराक, यमन, सोमालिया के शोषण के बदले में और भी बाकी मुस्लिम धरती पर जहां-जहां तुमने मुस्लिमों का शोषण किया है उसके बदले में.

जहां तक इस्लामिक देशों के बदले का सवाल है. शेख ओसामा पर अल्लाह रहमत बनाए रखे. ये केवल ओसामा का अकेले का बदला नहीं है बल्कि ये बदला उन सभी लोगों का है जिन्होंने इस्लाम की रक्षा की.’

हमजा अलकायदा का पप्पू मालूम हो रिया है. हमजा के धमकाने से कोई खौफ भी पैदा नहीं होता, इंटरटेनमेंट भी नहीं होता. आप जानते ही हो उसके बाप को अमेरिकी कमांडोज ने 5 साल पहले पकिस्तान के ऐबटाबाद में उसके घर में घुसकर मारा था. अमेरिका में 11 सितम्बर को वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हुए हमले के बाद से अमेरिका वाले लादेन को तड़े हुए थे.

पिछले साल लादेन के कंपाउंड से मिले डॉक्युमेंट अमेरिका ने छापे थे और आरोप लगाया था कि हमजा की लीडरशिप में फिर से अलकायदा के आतंकी मिलना चाहते हैं. हमजा उस वक्त घर में नजरबंद था.

Loading...

हमजा की उम्र अभी 20-25 के बीच है. 9/11 के अटैक से पहले वो ओसामा के साथ ही था. उसके बाद पाकिस्तान में भी उसने अच्छा वक़्त ओसामा के साथ गुजारा.

पिछले साल अयमान-अल-जवाहिरी ने ग्रुप का हेड बनाया गया था तब भी हमजा अलकायदा की एक युवा आवाज बना था. क्योंकि इसके उम्रदराज लीडर्स युवाओं को अपने साथ जोड़ने में नाकाम हो रहे थे. क्योंकि आजकल नौजवान ISIS से ज्यादा प्रभावित हैं.

बड़ा वाला झिलाएगा नहीं. लो छोटा वाला वीडियो देख लो.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com