Friday , 3 December 2021

आखिरकार अनुष्का ने चुपके से विराट को दिखा ही दी ‘सुल्तान’

आखिरकार अनुष्का ने चुपके से विराट को दिखा ही दी 'सुल्तान'यह खबरें तो पहले ही थीं कि विराट के लिए अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ का स्पेशल शो रखने वाली है। यह सभी बातें सोमवार रात को सच साबित हुईं।

‘यश राज’ स्टूडिअो में अनुष्का और विराट को फिल्म देख कर बाहर आते हुए स्पॉट किया गया। विराट यहां से निकलते हुए काफी खुश भी दिखे। गाड़ी में फ्रंट सीट पर बैठे थे अनुष्का के भाई और पीछे ये स्टार-कपल साथ बैठा हुआ दिखा। वहीं, इनकी गाड़ी के पीछे-पीछे अनुष्का के पेरेन्ट्स भी फिल्म देखकर बाहर आते नज़र आए।

अनुष्का पहले से ही विराट के लिए ये खास स्क्रीनिंग रखना चाहती थी। इतना ही नही अनुष्का पूरी इन्डियन टीम को भी ये फिल्म दिखाना चाहती थी, लेकिन ये पॉसिबल नही हो पाया। भले ही इंडियन क्रिकेट टीम फिल्म की स्क्रीनिंग पर ना रही हो मौजूद लेकिन कैप्टन विराट को फिल्म दिखाने में अनुष्का कामयाब हो गई।

‘सुल्तान’ की स्क्रीनिंग विराट के लिए रखना चाहती थीं

खबरी ने बताया ‘यह अनुष्का के लिए स्पेशल फिल्म है क्योंकि पहली बार वे पहलवान का किरदार निभा रही हैं। इस रोल के लिए उन्होंने मेहनत भी काफी की है और इसी वजह से वे अपने करीबी लोगों को इसे सबसे पहले दिखाना चाहती थीं। एक स्क्रीनिंग वे विराट के लिए रखना चाह रही थीं ।’

वैसे इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाला प्रोडक्शन हाउस स्पेशल स्क्रीनिंग रखने के लिए जाना नहीं जाता है। यह बैनर सिर्फ चंद सितारों के लिए ही ऐसा करता है।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com