Tuesday , 5 July 2022

अमेरिकी प्लेन में यात्री के साथ मारपीट, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

Loading...

यूनाइटेड एयरलाइन्स में रविवार को तब हंगामा हो गया जब एक यात्री को शिकागो के ओहाया इंटरनेशनल एयरपोर्ट से फ्लाइट नंबर 3411 से घसीट कर उतार दिया, मामला फ्लाइट में ओवरबुकिंग का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडिओज़ में एयरलाइन का एक सुरक्षा अधिकारी भी यात्री के साथ बदतमीज़ी करने में शामिल था. फ्लाइट रविवार को ओहाया इंटरनेशनल एयरपोर्ट से लुइविले, केन्तुकी जा रही थी.अमेरिकी प्लेन में यात्री के साथ मारपीट, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

एशियाई माने जा रहे इस नागरिक को हाथों और कपड़ों से घसीटते हुए उसकी जगह से हटाए जाते हुए वीडिओज़ में देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर इस घटना की वीडिओ आते ही हंगामा हो गया है, और साथ ही एक महीने से भी कम समय में इस तरह की दूसरी घटना होने के चलते यूनाइटेड एयरलाइन्स की व्ही कड़ी आलोचना हो रही है.

एक पत्र जो कि यूनाइटेड एयरलाइन्स के कर्मचारियों के बीच ज़ारी किया गया और रॉयटर्स द्वारा भी देखा गया है, उसके मुताबिक़ पत्र में कहीं भी यूनाइटेड के सीईओ ऑस्कर मुनोज़ ने यात्रियों के साथ किये गए व्यवहार के लिए माफ़ी नहीं मांगी है, बल्कि कहा है कि यात्री ने ही सुरक्षा अधिकारियों को चुनौती दी थी.

भागने वाले को ISIS ने बिजली के खम्भे से लटका कर दी सजा

मुनोज़ ने कहा कि इस तरह की स्थितियों से कंपनी सीख ले सकती है,हालांकि वे पूरी तरह से अपने कर्मचारियों के साथ हैं. पहले वालंटियर और फिर उसके बाद एयरलाइन द्वारा कई यात्रियों को बोर्डिंग की प्रक्रिया पूरी करने से रोका गया,जिसके लिए 1000 डॉलर का हर्जाना दिया जा रहा था. और जब इस यात्री को माफ़ी मांगते हुए बताया गया कि वे यात्रा नहीं कर पाएंगे तो उन्होंने आवाज़ ऊंची करते हुए क्रू मेंबर्स के निर्देश मानने से मन कर दिया.

Loading...

शिकागो के डिपार्टमेंट ऑफ़ एविएशन ने एक बयान ज़ारी किया है जिसमें बताया गया है कि एक अधिकारी ने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया है, और विभाग द्वारा जांच पूरी होने तक उन्हें छुट्टी पर भेज दिया गया है.

इस वीडिओ को देखने के बाद ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं बहुत अलग अलग मगर रोषपूर्ण आई हैं. जहां लोगों ने यूनाइटेड एयरलाइन द्वारा पूरे मामले को संभालने के तरीके पर भी लोगों ने सवाल खड़े किये हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com