Tuesday , 16 August 2022

अमृता सिंह ने अल्टीमेटम दिया, कहा- ‘पटौदी महिलाओं की तरह जिस्म की नुमाइश नहीं करेगी सारा’

Loading...

मुंबई : सैफ अली खान की बेटी सारा खान जल्द ही करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ में नजर आनेवाली हैं. इस फिल्म में सारा तीन बिकिनी सीन में नजर आएंगी. लेकिन फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही सारा की माँ अमृता सिंह ने अल्टीमेटम दे दिया है. सभी की नजरें सारा पर ही टिकी हुई हैं कि वह इस फिल्म में क्या धमाल करने वाली हैं. लेकिन अमृता सिंह ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है.

खबरों के मुताबिक, सारा इस फिल्म में तीन अलग-अलग बिकिनी सीन में नजर आएंगी. अमृता इस बात से बेहद सारा की मां इस खबर से बेहद नाराज हैं और उन्होंने बेटी को बिकिनी पहनने की परमिशन नहीं दी है. अमृता ने फिल्म मेकर्स को कह दिया है कि सारा के बिकिनी सीन हटा दिए जाएं वरना सारा फिल्म से ही बाहर निकल जाएंगी.

अमृता सिंह ने अल्टीमेटम

Loading...

अमृता नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी पटौदी लेडीज को फॉलो करें, जिन्होंने स्क्रीन पर अपनी हॉट बॉडी दिखाई है. उनकी इस लिस्ट में करीना भी शामिल हैं. सैफ से तलाक के बाद वह खुद को पटौदी परिवार का हिस्सा नहीं मानतीं. अमृता चाहती हैं कि उनकी बेटी उनकी ही तरह हो, पटौदी परिवार की औरतों की तरह नहीं. अमृता चाहती हैं कि उनकी बेटी सारा अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाए न कि बॉडी के लिए.

सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने ‘एन इवनिंग इन पैरिस (1967)’ में बिकिनी पहनी थी. सैफ की बहन सोहा अली खान ने भी ‘मिस्टर जो.बी. करवाल्हो (2014)’ में और उनकी पत्नी करीना कपूर ने अपनी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com