Monday , 8 August 2022

अमित शाह ने जैसलमेर में BSF कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद जयपुर के लिए भारी उड़ान

Loading...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जैसलमेर के दौरे पर हैं. आज वह जैसलमेर के सम रोड़ स्थित BSF बटालियन पहुंचे. इस दौरान वह जिला मुख्यालय स्थित शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में बीएसएफ स्थापना दिवस के एक कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं. पहली बार ये कार्यक्रम दिल्ली से बाहर आयोजित किया जा रहा है. बीएसएफ के कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद अमति शह जयपुर के लिए उड़ान भरेंगे. राजस्थान दौरे के आज दूसरे दिन अमित शाह जयपुर में बीजेपी कार्यसमिति को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह दो अलग-अलग कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे. वह जैसलमेर से दोपहर करीब 12 बजे जयपुर पहुंचेंगे. जिसके बाद एयरपोर्ट से ही उनका रोड शो शुरु होगा. रोड शो के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं की ओर से करीब 20 जगहों पर उनका स्वागत किया जाएगा.

ऐसे होगा अमित शाह का स्वागत

राजस्थानी लोकनृत्य, लोकगीतों और पुष्प वर्षा के साथ अमित शाह का स्वागत किया जाएगा. अमित शाह करीब 2 बजकर 15 मिनट पर सीतापुरा स्थित जेईसीसी कन्वेंशन हॉल पहुंचेंगे. वहां पहुंचकर अमित शाह प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र को संबोधित करेंगे. इसके अलावा दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट पर जनप्रतिनिधि महासम्मेलन को संबोधित करेंगे.

जनप्रतिनिधि महासम्मेलन में पार्टी के करीब 10 हजार कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे. बीजेपी के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की माने तो इस बैठक में पार्टी की आगे की कार्ययोजना, चुनावी रणनीति और पार्टी को मजबूत करने पर बात होगी. इस बैठक को संबोधित कर अमित शाह कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाएंगे.

Loading...

जवानों के साथ लिया भोजन का आनंद

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह इस वक्त दो दिनों के दौरे पर राजस्थान के जैसलमेर में हैं. दोरे के पहले दिन उन्होंने बीएसएफ की ओर से आयोजित अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लिया. शनिवार को उन्होंने तनोट माता के मंदिर में पूजा अर्चना भी की. इस दौरान अमित शाह ने बीएसएफ के जवानों और अधिकारियों के साथ खाना खाया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com