अमित मिश्रा ने रोहित शर्मा की तारीफ में जमकर पढ़े कसीदे

भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर अमित मिश्रा ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया। उनका कहना है कि फेम और पावर ने कोहली को पूरी तरह से बदल दिया है। इसके साथ ही इस दिग्गज लेग स्पिनर ने उनकी तुलना रोहित शर्मा से की। रोहित की तारीफ में अमित ने जमकर कसीदे पढ़े है। आइए जानते हैं अमित ने क्या कहा?

भारत के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते को लेकर बयान दिया। अमित मिश्रा ने रोहित (Rohit Sharma) से विराट की तुलना की और कहा कि किंग कोहली पहले से बहुत बदल गए हैं।

कोहली की कप्तानी में 9 टेस्ट खेलने वाले अमित मिश्रा ने ये दावा किया है कि उनका और विराट का बॉन्ड समय के साथ कमजोर होता चला गया। उन्होंने साथ ही ये कहा कि कोहली ने अपने करियर के आगे बढ़ने के साथ फेम और पैसा हासिल किया, जिससे उनके स्वभाव में बदलाव हुआ।

Amit Mishra ने Virat Kohli और Rohit Sharma को लेकर कही ये बात
दरअसल, भारत के टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद विराट कोहली ने इस फॉर्मट से रिटायरमेंट का एलान किया। उनके साथ ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से विदाई ले ली। वहीं, हाल ही में यूट्यूबर शुभंकर मिश्रा के शो में जब अमित मिश्रा से ये सवाल कि क्या वह मौजूदा क्रिकेटर के लिए बराबर का सम्मान करते है।

इस पर अमित ने कहा,

”मैं झूठ नहीं बोलूंगा। एक क्रिकेटर के तौर पर मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन अब मैं उनके साथ पहले जैसा रिश्ता नहीं रख सकता। विराट के दोस्त कम क्यों हैं? उनके और रोहित के स्वभाव अलग-अलग हैं। मैं आपको रोहित के बारे में सबसे अच्छी बात बताता हूं। जब मैं उनसे पहली बार मिला था और आज जब उनसे मिला हूं, तो वह बिल्कुल पहले जैसे है। तो क्या आप उनसे ज्यादा जुड़ाव महसूस करेंगे या किसी ऐसे व्यक्ति से जो स्थिति के अनुसार बदल जाता है?”

पूर्व भारतीय स्पिनर ने आगे कहा कि मैंने विराट को बहुत बदलते देखा है। हमने बात करना लगभग बंद कर दिया था। जब आपको प्रसिद्धि और शक्ति मिलती है, तो वे सोचते हैं कि लोग किसी उद्देश्य के लिए उनके पास पहुंच रहे हैं। मैं उनमें से कभी नहीं था। मैं चीकू को तब से जानता हूं जब वह थे 14, जब वह समोसा खाते थे, जब उन्हें हर रात पिज्जा की जरूरत होती थी, लेकिन चीकू और कप्तान विराट कोहली में बहुत अंतर है, जब भी वह मुझसे मिलते हैं, तो वह बहुत सम्मानजनक होते हैं, लेकिन अब यह पहले जैसा नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com